scriptये क्या कर रहे हैं धोनी के भाई, FB पर क्यों कर रहे हैं ऐसे-ऐसे पोस्ट | Mahendra Singh Dhoni Brother Narendra Singh Dhoni Facebook Post | Patrika News
विविध भारत

ये क्या कर रहे हैं धोनी के भाई, FB पर क्यों कर रहे हैं ऐसे-ऐसे पोस्ट

आजकल नरेंद्र सिंह धोनी अपने फेसबुक पर लगातार निराशाजनक और शिकायती लहजे में पोस्ट लिख रहे हैं

Oct 25, 2016 / 05:01 pm

Abhishek Tiwari

Narendra Singh Dhoni Facebook Post

Narendra Singh Dhoni Facebook Post

रांची। वनडे और टी-ट्वेटी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भाई नरेंद्र सिंह धोनी लगता है कि बहुत नाराज चल रहे हैं। चर्चा है कि उनकी नाराजगी का कारण धोनी पर बनी फिल्म में जगह नहीं मिलना है। आजकल वो अपने फेसबुक पर लगातार निराशाजनक और शिकायती लहजे में पोस्ट लिख रहे हैं।

कल ही भारतीय टीम चौथे वनडे के लिए रांची पहुंची है। इसी दिन धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है जिसमें वो सीमेंट और बालू से कुछ ईंटों को जोड़ते हुए अपनी फोटो लगाई है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि वो आए मेरे कब्र पर, और कब्र खोद कर चले गए, मेरे जीते जी कहते थे, लगाऊंगा लेप चंदन का, तेरी जख्मों पे, यारों वक्त एेसा भी आया, कि वो लगा गए नमक और मिर्च मेरी जख्मों पे। इस पोस्ट को 500 से ज्यादा लोगों ने लाइक किए हैं और हमदर्दी भरे कई कमेंट्स अाए हैं।

इस पोस्ट के अलावा भी नरेंद्र सिंह धोनी कई इसी तरह के पोस्ट डाले हैं। एक अलग पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि तुम लाख छिपाओ सीने में एहसास हमारी चाहत का, दिल जब भी तुम्हारा धड़का है, आवाज यहां तक आई है।

दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा कि कभी बहार बनके मेरे चमन में ना आना, क्योंकि बहारों ने ही मेरा चमन लूटा है, उदास तो हम अब भी रहते हैं, जब से बहारों का साथ छूटा है।

Home / Miscellenous India / ये क्या कर रहे हैं धोनी के भाई, FB पर क्यों कर रहे हैं ऐसे-ऐसे पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो