scriptफ्लाइट में बम की अफवाह फैलाने वाले का समर्पण | Man behind Jet Airways flight hoax tweet surrenders | Patrika News

फ्लाइट में बम की अफवाह फैलाने वाले का समर्पण

Published: Jul 11, 2015 12:47:00 am

एक ट्वीट कर विमान में बम की अफवाह फैलाने वाले सुरेंद्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार सुबह बगरू थाने में समर्पण कर दिया

jet airways

jet airways

जयपुर। एक ट्वीट कर विमान में बम की अफवाह फैलाने वाले सुरेंद्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार सुबह बगरू थाने में समर्पण कर दिया। मुंबई पुलिस उसे लेने शनिवार तक जयपुर पहुंच जाएगी। उसके इस ट्वीट ने विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई थी। इस बाबत मामला मुंबई में भी दर्ज हुआ है। सुरेंद्र बगरू की फाइनेंस कंपनी में दो साल से काम कर रहा है। वह मूलत: लुधियाना का रहने वाला है।

दुबई जा रहा था विमान
गुरूवार को जेट एयरवेज का विमान मुम्बई से दुबई जा रहा था। इसी दौरान सुरेंद्र ने इसमें बम होने का ट्वीट कर दिया। इसके बाद हरकत में आई सुरक्षा एजेंसियों ने विमान की मस्कट में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई। ओमान के सुरक्षा बलों ने विमान की जांच की, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला।

सोचा, इससे क्या होगा
पूछताछ में पता चला है कि सुरेंद्र ने बिना सोचे-समझे ये ट्वीट कर दी। इसके बाद कई लोगों ने इस पर भद्दे मैसेज दिए। फॉलोअर्स के मैसेज आने के बाद वह घबरा गया। लुधियाना में परिचितों से संपर्क करने पर उन्होंने समर्पण के लिए कहा।

जेट एयरवेज को कहा
अति. पुलिस आयुक्त आलोक कुमार वशिष्ठ ने बताया कि आरोपित ने बगरू थाने में पहुंचकर घटना की जानकारी देकर समर्पण किया। सांगानेर एयरपोर्ट स्थित जेट एयरवेज प्रशासन से संपर्क किया तो पता चला कि मुम्बई के थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज है। मुम्बई पुलिस ने तुरंत पुलिस उपायुक्त पश्चिम से संपर्क कर शनिवार तक जयपुर पहुंचने की जानकारी दी। उन्होंने एफआईआर की प्रतिलिपि भेजी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो