Patrika Hindi News

> > > Man enters in IGI airport, arrested by CISF

बड़ी चूक: दिल्ली एयरपोर्ट रनवे पर बैग ले आधे घंटे घूमता रहा एक आदमी

Updated: IST IGI airport suspect
राजधानी के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में एक आदमी घुस गया और लगभग आधे घंटे तक रनवे के आसपास घूमता रहा।

नई दिल्ली। उरी हमले के बाद सुरक्षा में एक और बड़ी चूक सामने आई है। राजधानी के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में एक आदमी घुस गया और लगभग आधे घंटे तक रनवे के आसपास घूमता रहा। चौंकाने वाली बात ये है कि वह एयरपोर्ट की दीवार को फांदकर अंदर आया था। उसके पास एक बैग भी था।

एयरपोर्ट में घुसे इस शख्स को पकडऩे में सीआईएसएफ को करीब डेढ़ घंटा लगा। एयरपोर्ट में घुसने वाले इस शख्स की पहचान संग्राम सिंह के रूप में की गई है। यह मध्यप्रदेश के सागर जिले का रहने वाला बताया गया है। हालांकि इसको पकडऩे के बाद हुई पूछताछ त में कोई भी संदिग्ध इरादे की बात सामने नहीं आई है।

सीआईएसएफ के एक अधिकारी के अनुसार यह घुसपैठ मंगलवार सुबह करीब 8 बजे हुई। सिक्योरिटी ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर के अलर्ट के बाद इसे पकडऩे के लिए दो टीमें लगाई गई। करीब 9.30 बजे संदिग्ध को गेट नंबर 10 के पास पकड़ लिया गया। हालांकि इसके पास अपने नाम के सिवाय कोई और दस्तावेज नहीं मिला। आगे की पूछताछ के लिए इसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी का कहना है कि संग्राम सिंह मध्यप्रदेश के लिए ट्रेन पकडऩे जा रहा था लेकिन एयरपोर्ट की दीवार फांदने का मकसद समझ नहीं आया। जब यह शख्स दीवार फांदा तब अलार्म नहीं बजा, इसे भी जांच के दायरे में रखा गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे