scriptएयरपोर्ट पर उतरते ही चली CM इबोबी पर गोलियां, पुलिसकर्मी घायल | Manipur CM Okram Ibobi escapes unhurt in firing at helipad | Patrika News
विविध भारत

एयरपोर्ट पर उतरते ही चली CM इबोबी पर गोलियां, पुलिसकर्मी घायल

मिली खबर के अनुसार मुख्यमंत्री सुरक्षित हैं लेकिन इस हमले में एक पुलिस अफसर के घायल होने की खबर है

Oct 24, 2016 / 03:40 pm

Abhishek Tiwari

Manipur CM Okram Ibobi

Manipur CM Okram Ibobi

नई दिल्ली। मणिपुर के उखरूल जिले में सोमवार सुबह बम धमाके की खबर के बाद पता चला है कि मुख्यमंत्री इबोबी सिंह के प्लेन ने जहां लैंड किया उस हैलीपैड पर गोलीबारी हुई है। गोलियां उस वक्त चलाई गईं जब मुख्यमंत्री प्लेन से उतर रहे थे। मिली खबर के अनुसार मुख्यमंत्री सुरक्षित हैं लेकिन इस हमले में एक पुलिस अफसर के घायल होने की खबर है। सोमवार को मुख्यमंत्री का उखरूल में दौरा था।

इस हमले के पीछे नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड के चरमपंथियों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। मुख्यमंत्री के दौरे से पहले उखरूल में सोमवार को सीरियल बम धमाके हुए। धमाके में एक सुरक्षाकर्मी के घायल होने की भी खबर है।

गौरतलब हो कि रविवार को उखरूल के ही जिलाधिकारी के आवासीय परिसर में एक हैंड ग्रेनेड पाया गया था। जिलाधिकारी के परिवार के एक सदस्य को ये हैंड ग्रेनेड दिखा, जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई। मणिपुर पुलिस के बम विशेषज्ञों ने हैंड ग्रेनेड को हटा दिया है और एक सुरक्षित जगह में विस्फोट कर दिया।

Home / Miscellenous India / एयरपोर्ट पर उतरते ही चली CM इबोबी पर गोलियां, पुलिसकर्मी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो