scriptमनोहर पर्रिकर अमेरिका रवाना, लॉजिस्टिक्स सौदे पर चर्चा संभव | Manohar Parrikar visits US, India, U.S. set to sign key logistics agreement | Patrika News
विविध भारत

मनोहर पर्रिकर अमेरिका रवाना, लॉजिस्टिक्स सौदे पर चर्चा संभव

इस वर्ष अप्रैल में कार्टर के भारत दौरे के दौरान भारत और अमेरिका ने घोषणा की थी कि वे एक लॉजिस्टिक्स आदान-प्रदान समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे। 

Aug 28, 2016 / 10:44 pm

विकास गुप्ता

Manohar Parrikar

Manohar Parrikar

नई दिल्ली। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार को अमेरिका रवाना हुए, जहां वह रक्षामंत्री एश्टन कॉर्टर से सोमवार को मुलाकात करेंगे।

सूत्रों ने कहा कि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच लॉजिस्टिक्स आदान-प्रदान समझौते पर चर्चा हो सकती है, लेकिन समझौते पर हस्ताक्षर की संभावना को लेकर कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण नहीं है। पर्रिकर का पिछले आठ महीनों में अमेरिका का यह दूसरा दौरा है।

इस वर्ष अप्रैल में कार्टर के भारत दौरे के दौरान भारत और अमेरिका ने घोषणा की थी कि वे एक लॉजिस्टिक्स आदान-प्रदान समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे। पर्रिकर अपने दौरे के दौरान पेंटागन स्थित 9/11 स्मारक, अमेरिकी साबर कमान, एंड्रू वायुसेना अड्डे और लैंगली वायुसेना अड्डे का दौरा करेंगे और अमेरिकी व्यापार उद्योग के लोगों से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों ने कहा कि वह बुधवार को फिलाडेल्फिया स्थित बोइंग कंपनी का दौरा करेंगे। वह गुरुवार को दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Home / Miscellenous India / मनोहर पर्रिकर अमेरिका रवाना, लॉजिस्टिक्स सौदे पर चर्चा संभव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो