scriptजीजा-साले ने मिलकर आतंकी को दबोचा, पढिए पूरी कहानी | Men who caught Pakistani terrorist in Jammu Kashmir | Patrika News
विविध भारत

जीजा-साले ने मिलकर आतंकी को दबोचा, पढिए पूरी कहानी

 उधमपुर में बीएसएफ के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों में से एक को जीजा और साले ने मिलकर पकड़ा था

Aug 05, 2015 / 04:27 pm

शक्ति सिंह

vikramjeet singh

vikramjeet singh

जम्मू। जम्मू कश्मीर के उधमपुर में बीएसएफ के काफिले पर हमला करने वाले आतंकियों में से एक को जीजा और साले ने मिलकर पकड़ा था। पकड़े गए आतंकी ने खुद का नाम उस्मान उर्फ कासिम खान बताया है। इसे विक्रमजीत सिंह और राकेश ने पकड़ा, आतंकी ने दोनों को तीन और लोगों के साथ बंधक बना लिया था।



आतंकी को पकड़ने वाले विक्रमजीत सिंह ने बताया कि, आतंकी ने हमें कहाकि अगर हम उसे भागन का रास्ता बताएं तो वह हमें नुकसान नहीं पहुंचाएगा। लेकिन हमने उसे पकड़ने का निर्णय लिया। उसने मुझे बहुत मारापीटा। धमकी दी कि मार देंगे। मेरे को रास्ता बताओ, फरार होना है। वह हिंदी में बात कर रहा था। वह भूखा था हमने उसे खाना भी खिलाया। जब उसने देखा कि पुलिस आ रही है तो वह धमकाने लगा। तभी राकेश ने उसकी गर्दन पकड़ ली और मैंने बंदूक पकड़ ली। इस पर उसने फायर किया तो मेरे हाथ में लगी।



विक्रमजीत ने बताया कि, जब वह पकड़ा गया तो उसने अपने साथियों के बारे में पूछा वह बार-बार पूछ रहा था कि उसके साथी कहां है। वहीं राकेश ने कहाकि वह रास्ते से गुजर रहा था तभी आतंकी सामने से आ गया। उसने मुझसे रास्ता बताने को कहा। आतंकी कह रहा था कि तुम्हें कुछ नहीं होगा। पर मैंने निर्णय लिया कि उसे पकड़ना है। पकड़ने के बाद उसने दांतों से भी काट खाया लेकिन हमने छोड़ा नहीं।

विक्रमजीत और राकेश ने बताया कि आतंकी को पकड़े जाने के बाद हमने सुरक्षाबलों को आवाज लगाकर बताया कि आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया है। आप गोलियां मत चलाओ। हम जानते थे कि हथियार हाथ में आने पर आतंकी हमें छोड़ेगा नहीं इसलिए हमने उसे कसकर पकड़े रखा।

Home / Miscellenous India / जीजा-साले ने मिलकर आतंकी को दबोचा, पढिए पूरी कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो