script

बिहार: दुर्घटना स्थल पर MLA  ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

Published: Sep 23, 2016 11:05:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

इस हादसे में एक बस तालाब में गिर गई थी, जिसमें अब तक 23 शव निकाले जा चुके हैं।

MLA selfie viral

MLA selfie viral

पटना। कांग्रेस की महिला विधायक भावना झा अपनी एक सेल्फी के चलते निशाने पर आ गई हैं। उनकी यह सेल्फी मधुबनी के सुंदरपुर बस हादसे से जुड़ी हुई है। इस हादसे में एक बस तालाब में गिर गई थी, जिसमें अब तक 23 शव निकाले जा चुके हैं।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची भावना झा ने वहां एक सेल्फी खींची और उसे अपने फेसबुक पेज पर शेयर कर दिया। इसके बाद उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर इसे काफी शेयर किया जाने लगा। कई यूजर्स ने इस पर तीखे कमेंट भी किए। इसके बाद विधायक ने अपनी उस फोटो को फेसबुक से हटा लिया।

उनका कहना है कि उन्होंने फोटो शेयर करके कोई गलत काम नहीं किया है। मैं घटनास्थल पर पहुंचने वाली पहली जनप्रतिनिधि थी। घटनास्थल पर मैं राहत और बचाव कार्य की मॉनिटरिंग कर रही थी। इस बीच कुछ बच्चे अपने साथ फोटो खिंचवाने की जिद करने लगे। इसलिए फोटो ले ली। इसे मुद्दा बनाया जा रहा है। विधायक ने इस घटना को बीजेपी की चाल बताया है।

आपको बता दें की इससे पहले भी बेनीपट्टी की विधायक भावना झा सेल्फी लेने के मामले में चर्चा में रही थी। विधायक निर्वाचित होने के बाद बिहार विधानसभा के पहले दिन शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भी सेल्फी लेने के कारण विधायक भावना झा प्रोटेम स्पीकर की डांट सुनी थी। इस पर सफाई देते हुए भावना झा ने कहा था कि वह पहली बार चुनाव जीत कर आई हैं। उन्हें इन बातों की जानकारी नहीं थी।

ट्रेंडिंग वीडियो