scriptएमएनएस की धमकी, 48 घंटे में देश छोड़कर चले जाएं पाक कलाकार | MNS threatens pakistani artists | Patrika News

एमएनएस की धमकी, 48 घंटे में देश छोड़कर चले जाएं पाक कलाकार

Published: Sep 23, 2016 01:30:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान चले जाने को कहा है

raj thackeray

raj thackeray

मुंबई। उरी में सैन्य बेस पर हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच पैदा हुए तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को देश छोडऩे की धमकी दी गई है। राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर देश छोड़कर चले जाने को कहा है।

एमएनएस की चित्रपट सेना के अमीय खोपकर ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगले 48 घंटे में सभी पाकिस्तानी कलाकार भारत छोड़कर चल जाएं नहीं तो हम उन्हें धक्के देकर निकाल देंगे। अगर वे नहीं गए तो जहां शूटिंग हो रही होगी,वहां घुस कर उन्हें मारेंगे। उन्हें पीट पीट कर भगाएंगे। पाकिस्तान के साथ किसी तरह का सहयोग नहीं होना चाहिए।

यह पहली बार नहीं है जब एमएनएस या शिवसेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को इस तरह की धमकी दी है। पिछले दिनों भारत पाक के बीच पैदा हुई तल्खी के बाद शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक गुलाम अली के शो रद्द करने की धमकी दी थी।

मशहूर सिंगर अभिजीत ने निर्देशक महेश भट्ट और करण जौहर जैसे दिग्गजों के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। अभिजीत ने एक ट्वीट में महेश भट्ट और करण जौहर बेशर्म दलाल कहा है। अभिजीत ने किसी यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह बात कही। अभिजीत ने ट्वीटर हैंडल से लगातार पाक कलाकारों के विरोध वाले ट्वीट रीट्वीट किए हैं। बॉलीवुड में पाक कलाकारों को काम देने की वजह से महेश भट्ट और करण जौहर के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है।




बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों में फवाद खान,अली जफर,जावेद शेख,माहिरा खान जैसे नाम प्रमुख है। गजल सम्राट गुलाम अली,राहत फतेह अली खान,आतिफ असलम और अदनान सामी भी भारत में काफी लोकप्रिय है। ट्वीटर पर #NoVisaToPakArtist और #BanPakArtists जैसे हैशटैग ट्रेंड कराने की कोशिश की जा रही है। पाकिस्तानी कलाकारों जैसे फवाद खान,माहिरा खान,आतिफ असलम,राहत फतेह अली खान और गुलाम अली की तस्वीरों के साथ इस हैशटैग से ट्वीट किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो