scriptईस्टर्न कोल्फील्ड्स में नौकरियों की बहार, करें आवेदन  | jobs in Eastern Coalfeilds Ltd apply soon | Patrika News

ईस्टर्न कोल्फील्ड्स में नौकरियों की बहार, करें आवेदन 

Published: Nov 03, 2015 02:59:00 pm

Submitted by:

ईस्टर्न कोल्फील्ड्स लिमिटेड ने कई पदों पर नौकरियों के लिए आवेदन की मांग की है। इसके लिए योग्य उम्मीदवार 12 नवंबर से पहले करें आवेदन।

ईस्टर्न कोल्फील्ड्स लिमिटेड ने कई पदों पर नौकरियों के लिए आवेदन की मांग की है। इसके लिए योग्य उम्मीदवार 12 नवंबर से पहले करें आवेदन। 

ये नौकरियां माइनिंग सरदार, डिप्टी सर्वेयर, ओवरसीर के कुल 722 पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक कैंडिडेट्स 12 नवंबर तक ऑनलाइन तथा 10 दिसंबर तक हार्डकॉपी सबमिशन कर सकते हैं। 
jobs
इन पदों में माइनिंग सरदार के कुल 631 पदों के लिए शैक्षिक योग्यता 12वीं या समकक्ष +डीजीएमएस से माइनिंग सरदारशिप में वैलिड सर्टिफिकेट+ गैस टेस्टिंग का वैलिड सर्टिफिकेट+ फस्ट ऐड का वैलिड सर्टिफिकेट या माइनिंग इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या डिग्री। इन पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। 
jobs
डिप्टी सर्वेयर के कुल 43 पदों के लिए शैक्षिक योग्यता 12वीं/10वीं पास + डायरेक्टर जनरल माइन्स एंड सेफ्टी डीजीएमएस से प्राप्त सर्वे का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है। इन पदों के लिए उम्र सीमा 18 से 30 साल निर्धारित की गई है। 

ओवरसीर के कुल 48 पदों के लिए शैक्षिक योग्यता 12वीं/10वीं पास के साथ सिविल इंजिनियरिंग में डिप्लोमा। उम्र सीमा 18 से 30 निर्धारित की गई है। इन पदों पर आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और वाइवा के आधार पर किया जाएगा। 
job
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट पर जाएं। www.easterncoal.gov.in यहां दिए गए निर्देशों के अनुसार फार्म भरे। 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो