scriptसावधान! ट्रेन ड्राइवरों पर हमला कर रहे बंदर, यात्रियों की जान खतरे में | Monkey attacking train drivers in bihar is seeking revenge | Patrika News

सावधान! ट्रेन ड्राइवरों पर हमला कर रहे बंदर, यात्रियों की जान खतरे में

Published: Mar 31, 2015 12:04:00 am

आए दिन बंदर लोकों पायलेटों पर हमला कर रहे हैं, जिससे ट्रेंन के संचालन में दिक्कतें हो रही हैं

Monkey

Monkey

चंपारण। एक रेलवे स्टेशन पर कुछ बंदर ट्रेन के ड्राइवरों और यात्रियों के लिए खतरा बने हुए हैं। आए दिन बंदर लोकों पायलेटों पर हमला कर रहे हैं, जिससे ट्रेंन के संचालन में ड्राइवरों को दिक्कतें हो रही हैं। मामला कुछ ऎसा है कि कुछ दिनों पहले ट्रेन की चपेट में आने से एक बंदर की मौत हो गई थी, जिसके चलते उसके साथी बंदरों का गुस्सा एक सप्ताह से खत्म नहीं हो रहा है। बंदर अपने साथी की मौत का बदला लेने पर तुले हुए हैं। पिछले एक सप्ताह में बंदर बदला लेने के लिए अभी तक तीन ट्रेन ड्राइवरों पर हमला कर चुके हैं। घटना बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के वाल्मिकी नगर रेलवे स्टेशन की है। जहां एक बंदर की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हो गई थी। जिसके बाद से उसके साथी बंदर वहीं स्टेशन पर रूके हुए हैं।

बदला लेने के लिए बंदरों ने शनिवार को एक मालगाड़ी के ड्राइवर पर हमला कर दिया, जिसे बाद में रेलवे कर्मचारियों ने बचाया। उसके बाद बंदरों ने एक अन्य मालगाड़ी के ड्राइवर पर हमला कर दिया, जिसने अपने आपको ट्रेन के इंजन में बंद कर लिया। उसके बाद बंदरों ने एक अन्य और मालगाड़ी के ड्राइवर पर हमला कर दिया, जिसने स्टेशन स्टाफ को वॉकी-टॉकी पर मैसेज भेजा। इसके बाद ट्रेन ड्राइवरों को स्टेशन प्रबंधन ने कहा है कि स्टेशन पर ट्रेन रोकते वक्त वे सचेत रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो