scriptउरी हमले के  शहीदों को श्रद्धांजलि के लिए रखा कार्यक्रम, गायक पर हुई 1 करोड़ रुपए की बारिश | More than Rs 1 crore showered on a Gujarati artist in tribute to Uri martyrs | Patrika News

उरी हमले के  शहीदों को श्रद्धांजलि के लिए रखा कार्यक्रम, गायक पर हुई 1 करोड़ रुपए की बारिश

Published: Sep 30, 2016 04:02:00 pm

सूरत में आयोजित कार्यक्रम वतन के रखवाले में 1 करोड़ से ज्यादा रुपए गायक पर लुटाए गए। इन पैसों को शहीदों के परिजनों को सौंपा जाएगा…

rain of notes

rain of notes

सूरत। उरी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रखे गए एक संगीत कार्यक्रम में गायक पर नोटों की बारिश कर दी गई। गुजरात के सूरत में आयोजित कार्यक्रम वतन के रखवाले में 1 करोड़ से ज्यादा रुपए गायक पर लुटाए गए। आयोजकों का कहना है कि इन पैसों को शहीदों के परिजनों को सौंपा जाएगा।

गायक पर फिदा हुए श्रोता

गुजरात के नामचीन गायक कलाकार कीर्तिदान गढ़वी ने भजन गाना शुरू किया तो लोगों ने उन पर नोटों की बरसात सी कर दी। 100 रुपए के नोट से लेकर 1000 रुपए तक के नोट गायक पर न्यौछावर कर दिए गए। कलाकार जिस स्टेज पर बैठे थे वहां नोटों की बारिश से ऐसा नजारा हो गया जैसे वाकई पैसों की बरसात हुई हो।


शहीदों के परिजनों को देेंगे पैसा

आयोजकों का कहना है कि इस कार्यक्रम में एकत्र हुए पैसों को शहीदो के परिजनों को दिया जाएगा। बताया जाता है कि लोगों ने करीब 1 करोड़ रुपए से ज्यादा के नोट भेंट कर दिए।

गौरतलब है कि बुधवार रात को एलओसी के पार 5 आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई की गई। इस पूरे ऑपरेशन को डोभाल ने दिल्ली से लीड किया। 4 जून, 2015 को मणिपुर के चंदेल जिले में उग्रवादियों ने हमला कर सेना के 19 जवानों की जान ली थी। इसके बाद ऑपरेशन की प्‍लानिंग के लिए डोभाल ने 6 जून को प्रधानमंत्री के साथ बांग्‍लादेश जाने का प्रोग्राम टाल दिया था। हमले के बाद डोभाल कुछ दिन से मणिपुर में ही थे। यहां वे इंटेलिजेंस से मिले इन्पुट्स पर नजर रख रहे थे। आर्मी को पता चला था कि उग्रवादी म्यांमार सीमा में छिप गए थे। एलीट पैराकमांडो म्यांमार सीमा में घुसे और उग्रवादियों के दो कैंप तबाह किए, इस दौरान करीब 100 उग्रवादी मारे गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो