script“फैंटम” मूवी के प्रोड्यूसर को नोटिस, इमेज खराब करने का आरोप | MSF institution slaps producer of Phantom with notice | Patrika News

“फैंटम” मूवी के प्रोड्यूसर को नोटिस, इमेज खराब करने का आरोप

Published: Aug 29, 2015 10:44:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

अंतरराष्ट्रीय राहत संस्था मेडिसिन सां फ्रंतियाश ने फैंटम फिल्म के प्रोड्यूसर को भेजा नोटिस, फिल्म से उनके कर्मचारियों
के लिए बताया खतरा

phantom1

phantom1

नई दिल्ली। फैंटम मूवी के प्रोड्यूसर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अंतरराष्ट्रीय राहत संस्था मेडिसिन सां फ्रंतियाश ने फैंटम फिल्म के प्रोड्यूसर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। संस्था का कहना है कि यह फिल्म उनके कर्मचारियों के लिए खतरा बन सकती है, जो कि संकटग्रस्त इलाकों में तैनात हैं।



आपको बता दें कि फैंटम फिल्म में कैटरीना कैफ एक एमएसएफ वर्कर का रोल कर रही है। इस फिल्म में कैटरीना हथियारों का भी इस्तेमाल करती है। वहीं संस्था का कहना है कि एमएसएफ के कर्मचारी कभी भी अपने साथ हथियार नहीं रखते हैं। एमएसएफ की इंडिया प्रेस ऑफिसर पद्म प्रिया ने कहा कि हमारी संस्था में हथियारों पर पूरी तरह प्रतिबंध है। ये बात हमें बहुत ही चौकाने वाली लगी कि कुछ इस तरह की बात पेश की जा रही है।



फैंटम मूवी में कैटरीना कैफ भारतीय सैनिक बने सैफअली खान की मदद करती हैं। सैफ पाकिस्तान में मुंबई बम धमाकों के आरोपी को खत्म करने के लिए आता है। पk प्रिया का कहना है कि फिलम में एमएसएफ का नाम सीधे तौर पर इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन उनका कहना है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान एमएसएफ का नाम इस्तेमाल किए जाने से वो चिंतित हैं।



उन्होंने कहा कि सीरिया, अफगानिस्तान, यमन जैसी जगहों पर काम करने के लिए जो चीज सबसे ज्यादा जरूरी है, वह यही है कि लोग जानें कि हम पूरी तरह से तटस्थ संगठन हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक फिल्म के निर्माताओं की तरफ से नोटिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो