scriptमुंबई में 4 मंजिला इमारत गिरी, 12 मरे, 20 के दबे होने की आशंका | Mumbai: 4-storey Building collapses in damodar park ghatkopar west | Patrika News

मुंबई में 4 मंजिला इमारत गिरी, 12 मरे, 20 के दबे होने की आशंका

Published: Jul 25, 2017 01:46:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

मुंबई के लाल बहादुल मार्ग पर मंगलवार को दो इमारतें धराशायी हो गईं।

mumbai

mumbai

मुंबई। मुंबई के लाल बहादुल मार्ग पर मंगलवार को दो इमारतें धराशायी हो गईं। इस घटना में 12 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है जबकि करीब 30 लोग अभी भी मलबे में फंसे हुए हैं। मामले के तुरंत बाद से ही प्रशासन ने बड़े पैमाने पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू दिया। इमारत में फंसे 9 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि अन्य लोगों को निकालने के लिए राहत एवं बचाव कार्य जारी है।


15 साल पुरानी थी इमारत
जानकारी के मुताबिक इमारत 15 साल पुरानी थी। हादसे के वक्त इमारत के नीचे अवैध निर्माण का काम चल रहा था। इस इमारत में 16 फ्लैट हैं और ग्राउंड फ्लोर पर एक नर्सिंग होम भी चला रहा था। हादसे की कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।


दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर
वहीं बचाव कार्य के लिए दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। डीसीपी सचिन पाटिल के मुताबिक दमकल के अलावा आपदा प्रबंधन की टीम भी बचाव कार्य में जुटी है। प्रशासन ने इलाके की बिजली की सप्लाई को बंद कर दिया गया है ताकि टूटे हुए तारों की वजह से कोई हादसा नहीं हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो