script

जेसिका लाल हत्याकांड के दोषी मनु शर्मा ने रचाई शादी

Published: Apr 26, 2015 12:52:00 pm

हाईप्रोफाइल जेसिका लाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे दोषी
मनू शर्मा ने पिछले सप्ताह शादी रचा ली

manu sharma

manu sharma

नई दिल्ली। हाईप्रोफाइल जेसिका लाल हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे दोषी मनू शर्मा ने पिछले सप्ताह शादी रचा ली। शर्मा ने यह शादी चंडीगढ़ में अपने घर पर की है। शादी मेंसिर्फ नजदीकी रिश्तेदार को ही बुलाया गया था। शर्मा ने शादी 22 अप्रेल को मुंबई की एक महिला के साथ रचाई है। मनू शर्मा उर्फ सिद्दार्थ वशिष्ठ इस वक्त विशेष छुियों पर जेल से बाहर है।

वहीं मनू शर्मा के पिता से शादी की बात को लेकर संपर्क किया गया, तो उन्होंने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह उसकी पर्सनल जिंदगी है। सूत्रों के मुताबिक शर्मा उस महिला को पिछले दस सालों से जानता था। शर्मा ने शादी की योजना को उस वक्त टाल दिया था, जब अप्रेल 2010 में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट के 2006 में दी गई सजा को बरकरार रखा।

साथ ही अखबार ने तिहाड जेल के एक अधिकारी से हवाले से लिखा है कि शर्मा पैरोल की बजाए विशेष छुियों पर जेल से बाहर गया है, क्योंकि पैरोल में कानून कार्यवाई करनी पड़ती है। यह छुट्टी दो सप्ताह से ज्यादा नहीं दी जाती, जोकि कैदियों के अच्छे व्यवहार को देखते हुए दी जाती है। 29 अप्रेल 1999 को मनू शर्मा ने साउथ दिल्ली में एक बार में जेसिका लाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लाल ने शर्मा को बार बंद होने के बाद शराब परोसने से मना कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो