scriptदुर्घटना मे वाहनो के परखचे उठे, 8की मौत | Nagaur: 8 died in a road accident | Patrika News

दुर्घटना मे वाहनो के परखचे उठे, 8की मौत

Published: Jul 07, 2015 04:27:00 pm

हाईवे पर तहसील  के गांव छिछास व अलखपुरा के बीच मंगलवार सुबह नौ बजे सड़क हादसे में आठ जनों की मौत हो गई

accident

accident

लक्ष्मणगढ़.। हाईवे पर तहसील के गांव छिछास व अलखपुरा के बीच मंगलवार सुबह नौ बजे सड़क हादसे में आठ जनों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे के बाद वाहनों में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि बोलेरो लक्ष्मणगढ़ से फतेहपुर की ओर जा रही थी। वहीं पिकअप फतेहपुर लक्ष्मणगढ़ की ओर आ रही थी। गांव छिछास के बस के पास दोनों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हुई। पिकअप दो-तीन पलटी खा गई।

पिकअप में सवार चालक समेत दो जनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। बोलेरो में सवार छह जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलेंस से लक्ष्मणगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया। यहां से सभी को प्राथमिक उपचार देकर सीकर के एसके अस्पताल में रैफर किया गया। रास्ते में इनमें से पांच और जनों की मौत हो गई। शेष घायलों की हालत भी गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है।

पिकअप में भरे थे दूध के ड्रम
पिकअप में दूध के करीब दस ड्रम रखे हुए थे। फतेहपुर व आस-पास के गांवों से दूध लाया जा रहा था। हादसे के बाद सड़क दूध व खून की नदी सी बही। पिकअप में दो ही जने सवार थे। बोलेरो में सवार लोग कहां के रहने वाले हैं और कहां जा रहे थे। इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

दिखाई तत्परता, फिर भी नहीं बचा सके

बस स्टैण्ड पर काम के सिलसिले में सीकर आने वाले काफी लोग बस का इंतजार कर रहे थे। अचानक हुए हादसे के बाद सभी लोग वाहनों में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। पिकअप में फंसे दोनों लोगों को उन्होंने कड़ी मशक्कत से निकाल लिया था, लेकिन तब उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं बोलेरो में सवार लोगों को भी उन्होंने बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो