scriptपूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के ठीक होने के लिए मोदी ने की दुआ | Narendra Modi wishes Navjot Singh Sidhu get well soon | Patrika News

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के ठीक होने के लिए मोदी ने की दुआ

Published: Oct 07, 2015 01:27:00 pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के ठीक होने की कामना की है

Navjot singh sidhu

Navjot singh sidhu

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के अस्पताल में भर्ती होने के ट्वीट पर जवाब देते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि प्यारे नवजोत जी आप एक फाइटर हैं और अपने ट्रेड मार्क स्टाइल में ही बीमरी पर विजय प्राप्त करेंगे, हमारी दुआएं आपके साथ हैं।

बता दें कि मंगलवार को अचानक सिद्धू को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर है कि उन्हे न्यूरोलॉजिकल प्रॉब्लम है। 

अस्पताल की ओर से जारी किए बयान में यह बताया गया है कि सिद्धू को डीवीटी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बीमारी की वजह से उनकी नसों में रक्त का थक्का जमने लगा था। अगर इस बीमारी का समय पर इलाज नहीं कराया जाए तो यह जानलेवा भी हो सकती है। इस बीमारी में रक्तवाहिनियों में क्लॉट्स जमा हो जाते हैं जिससे सामान्य रक्त प्रवाह बंद हो जाता है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक सिद्धू की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। उन्हें अभी रक्त पतला करने की दवा दी जा रही हैं।

“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी यहाँ क्लिक करें”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो