scriptतस्वीर आई सामने, 22 साल बाद ऎसा दिखता है याकूब | New photo of Yakub revealed, this is how he looks after 22 years | Patrika News
विविध भारत

तस्वीर आई सामने, 22 साल बाद ऎसा दिखता है याकूब

1993 मुंबई हमलों के दोषी याकूब मेमन की ताजा तस्वीर सामने आई है, यह तस्वीर याकूब के जेल में बंद होने के 22 साल बाद सामने आई

Jul 29, 2015 / 06:44 pm

Rakesh Mishra

Yakub Memon

Yakub Memon

नई दिल्ली। 1993 मुंबई हमलों के दोषी याकूब मेमन की ताजा तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर याकूब के जेल में बंद होने के 22 साल बाद सामने आई है। तस्वीर में याकूब पर उम्र का असर साफ देखा जा रहा है। फिलहाल याकूब नागपुर सेंट्रल जेल की कालकोठरी में अपनी फांसी का इंतजार कर रहा है। तस्वीर में याकूब की दाढ़ी बढ़ी हुई है और उसके बाल पूरी तरह से सफेद हो चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक जेल प्रशासन ने यह तस्वीर याकूब के केस से जुड़े किसी कागजी काम के लिए हाल ही में खीची है।



बता दें कि अभी तक याकूब की युवावस्था की तस्वीरें ही सामने आई थीं, लेकिन 22 साल बाद पहली बार उसकी बुढ़ापे की यह तस्वीर सामने आई है। याकूब से मिलने जेल जाते रहे परिजन भी बताते रहे थे कि याकूब अब पहले से काफी कमजोर और बीमार रहता है।



वही 1993 में मुंबई के श्रंखलाबद्ध बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन के डेथ वारंट पर रोक लगाने के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के दोनों न्यायाधीशों की राय अलग-अलग होने के बाद यह मामला बड़ी बेंच के सुपुर्द कर दिया गया।



Home / Miscellenous India / तस्वीर आई सामने, 22 साल बाद ऎसा दिखता है याकूब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो