Patrika Hindi News

तंजील अहमद के परिजनों को एक करोड़ रुपए देगी दिल्ली सरकार

Updated: IST NIA Officer Tanzil Ahmed Murder
एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार एनआईए अधिकारी मोहम्मद तंजील अहमद के परिजन को अपनी नीति के तहत एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति राशि देगी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शादी समारोह से लौटते समय मारे गए एनआईए अधिकारी तंजील अहमद को दिल्ली सरकार ने एक करोड़ देने का ऐलान किया है। यह राशि उनके परिजनों को क्षतिपूर्ति के तौर पर दिया जाएगा। तंजील अहमद को मोटर साइकिल से आ रहे अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना में उनकी पत्नी भी घायल हो गई थी।

दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार एनआईए अधिकारी मोहम्मद तंजील अहमद के परिजन को अपनी नीति के तहत एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति राशि देगी। अधिकारी दिल्ली में रहते थे इसलिए दिल्ली सरकार उनके परिजन को क्षतिपूर्ति राशि देगी।

इस बीच दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ का एक दल अधिकारी की हत्या के घंटों बाद बिजनौर भेजा गया। दल में तीन अधिकारी हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह दल स्थिति का जायजा लेने के लिए सुबह भेजा गया। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस का विशेष प्रकोष्ठ जांच से संबद्ध नहीं है और दौरा अनौपचारिक है।

पुलिस के अनुसार, यह एक सुनियोजित हमला था और हत्यारों ने कार से लौट रहे 45 वर्षीय मोहम्मद तंजील अहमद को 24 और उनकी पत्नी फरजाना को चार गोलियां मारीं। उनकी 14 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे थे और दोनों बच गए। यह घटना देर रात 12 बज कर करीब 45 मिनट पर हुई। एनआईए के आईजी संजीव कुमार ने बाद में बताया कि फरजाना की हालत ख़तरे से बाहर है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???