scriptमनी लॉन्ड्रिंग: ललित मोदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी | Non-bailable warrant issued against Lalit Modi in money laundering case | Patrika News
विविध भारत

मनी लॉन्ड्रिंग: ललित मोदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

यह वारंट प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की ओर से भेजे गए नोटिस का जवाब न देने बाद जारी किया गया है

Aug 05, 2015 / 03:01 pm

शक्ति सिंह

Lalit Modi

Lalit Modi

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के खिलाफ अदालत ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। यह वारंट प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की ओर से भेजे गए नोटिस का जवाब न देने बाद जारी किया गया है।



ईडी ने ललित मोदी को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में नोटिस जारी किया था लेकिन ललित मोदी की ओर से कोई जवाब नहीं भेजा गया। इसके बाद ईडी ने विशेष अदालत की शरण लेते हुए गैर जमानती वारंट जारी करने की अपील की थी। बुधवार को सुनवाई के दौरान जज पीआर भावके ने ईडी से पूछा कि ललित मोदी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है? क्या जांच के दौरान वारंट जारी किया जा सकता है?


कोर्ट के सवालों पर ईडी के वकील हितेन वेनगांवकर ने कहाकि ललित मोदी भारत में नही है इसके चलते गैर जमानती वारंट जारी किया जाना चाहिए। मोदी ने 2009 से दिए जा रहे नोटिस का भी कोई जवाब नहीं दिया। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले महीने सिंगापुर और मॉरिशस के अधिकारियों को पत्र भेजकर मामले में मदद मांगी थी।

Home / Miscellenous India / मनी लॉन्ड्रिंग: ललित मोदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो