scriptकिसानों की बैठक में फोन पर कैंडी क्रश खेल रही थी अधिकारी | Officer caught playing candy crush during meeting with farmers | Patrika News

किसानों की बैठक में फोन पर कैंडी क्रश खेल रही थी अधिकारी

Published: Sep 03, 2015 12:27:00 pm

अधिकारी की इस
हरकत को वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने कैमरे में कैद कर लिया

Candy Crush

Candy Crush

धर्मापुरी। तमिलनाडु की एक महिला अधिकारी अहम बैठक के दौरान मोबाइल फोन पर गेम खेलने के कारण विवादों में आ गई है। बैठक किसानों को लेकर राज्य के धर्मापुरी जिले में आयोजित की गई थी। अधिकारी बैठक में ध्यान देने की बजाए गेम खेलने में मशगूल थी।

अधिकारी जिला कलक्टर के बगल में बैठकर कैंडी क्रश खेल रही थी। उनकी इस हरकत को वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने कैमरे में कैद कर लिया। वह गैम खेलने में इतनी मगन थी की उन्हें पता ही नहीं चला की उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई है। एक स्थानीय चैनल ने वीडियो जारी किया है जिसमें एस कविता नाम की इस अधिकारी को गैम खेलते हुए दिखाया गया है।

कविता हरूर चीनी मिल में विशेष अधिकारी के तौर पर तैनात है। किसानों की समस्याओं को लेकर आयोजित इस बैठक में जिला कलक्टर भी मौजूद थे। मीडिया में खबर आने के बाद कलक्टर ने उनसे दस दिनों के अंदर अपना स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा में कुछ विधायक अपने मोबाइल पर पोर्न देखते हुए कैमरे में कैद हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो