scriptबुजुर्ग टैक्सी चालक ने युवती को बचाया गुंडों से, बना हीरो | Old age taxi driver saved girl from goons, viral on Facebook | Patrika News
विविध भारत

बुजुर्ग टैक्सी चालक ने युवती को बचाया गुंडों से, बना हीरो

लोग विवाद से बचने के लिए किसी की मदद भी नहीं करते, वहीं एक बुजुर्ग ने एक लड़की को शराबी गुंडों से बचाकर मिसाल पेश की है…

Oct 21, 2016 / 12:37 pm

पवन राणा

driver saved girl

driver saved girl

मुंबई। जहां आजकल लोग विवाद से बचने के लिए किसी की मदद भी नहीं करते, वहीं एक बुजुर्ग ने एक 25 साल की लड़की को शराबी गुंडों से बचाकर मिसाल पेश की है। इस बुजुर्ग टैक्सी ड्राइवर को सोशल मीडिया में हीरो करार दिया जा रहा है। हालांकि ये घटना काफी पुरानी है।

जानिए ये कहानी बुजुर्ग की जुबानी

कुछ साल पहले, एक रात को करीब 12.30 बजे, मैंने एक लड़की को देखा। करीब 25 साल की ये लड़की शायद अपने घर की तरफ जा रही थी। इस जगह पर घनघोर अंधेरा था। मेरी नजर उस पर पड़ी और मैंने देखा कि वह काफी घबराई सी लग रही थी। मैंने देखा कि 2-3 शराब पीए हुए लड़के उसका पीछा कर रहे थे। वे लड़की को सीटी बजाकर छेड़ रहे थे। उस पर गंदी-गंदी फब्तियां भी कस रहे थे। फिर उन्होंने तेजी से उसके पास आने की कोशिश की। मैं उस समय गली के दूसरी ओर था। लड़की की मदद करने के लिए मैंने अपनी गाड़ी का हॉर्न तेज आवाज में बजाना शुरू कर दिया।

मेरे दोनों हाथ पकड़ लिए और रोने लगी

हॉर्न की आवाज से डर कर शराबी भाग खड़े हुए और अपना रास्ता बदल लिया। मैं लड़की के पास पहुंचा और उससे कहा कि वह उसे उसके घर छोड़ देगा। हम बिना बात किए 2-3 मिनट तक गाड़ी में चलते रहे। उसका घर कोन पर ही था। जैसे ही वह गाड़ी से उतरी, उसने मेरे दोनों हाथ पकड़ लिए और रोने लगी। उसने मुझे कई बार थैंक यू कहा। हालांकि मैंने कहा कि उसकी जगह कोई और भी होता तो मैं ऐसा ही करता। उसने मुझे घर के बाहर खड़ा रहने को कहा और अंदर से कुछ चीज लेकर आई। वह अपने हाथ में रसगुल्ले का डब्बा लेकर आई और कहा कि वह मेरे परिवार के लिए है। मैं उसे सिर्फ पिछले 10 मिनट से ही जानता था, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उस रात को जिंदगी भर नहीं भूल पाउंगा।

वृद्ध की इस अच्छाई पर सोशल मीडिया जमकर फिदा है। यह स्टोरी फेसबुक पर ‘ह्यूमंस ऑफ़ बॉम्बे’ पेज पर शेयर है। स्टेटस की मानें तो ये मामला कुछ साल पहले का है, और फेसबुक पर कहानी आने के बाद चर्चा हो रही है। इस कहानी को 2,300 से ज्यादा शेयर किया जा चुका है और 25,000 लाइक्स मिल चुके हैं।


Home / Miscellenous India / बुजुर्ग टैक्सी चालक ने युवती को बचाया गुंडों से, बना हीरो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो