scriptबीफ विवाद में कूदा पाक, कहा-गौमांस खाने वालों पर हमला समझ से परे | Pakistan jumps in beef ban controversy | Patrika News
विविध भारत

बीफ विवाद में कूदा पाक, कहा-गौमांस खाने वालों पर हमला समझ से परे

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीलुल्लाह ने कहा कि भारत दुनिया का दूसरा शीर्ष बीफ निर्यातक देश है, ऎसा गो-वध किए बिना नहीं हो सकता है। 

Oct 09, 2015 / 09:24 am

शक्ति सिंह

Beef

Beef

इस्लामाबाद। बीफ विवाद में पाकिस्तान भी कूद पड़ा है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता काजी खलीलुल्लाह ने कहा कि भारत दुनिया का दूसरा शीर्ष बीफ निर्यातक देश है। ऎसा गो-वध किए बिना नहीं हो सकता है। खलीलुल्लाह का कहना था कि भारत में मुस्लिमों पर गोमांस खाने पर हमला करना समझ से परे है और यह मुस्लिम जमात के लिए चिंता की बात भी है।

उनका कहना था कि भारत एक सेक्युलर देश होने का दावा करता है तो उसे अल्पसंख्यकों को मूल अधिकार मुहैया भी कराने चाहिए। भारत के साथ बातचीत के बारे में उन्होंने कहाकि हम बिना शर्त कश्मीर मुद्दे समेत सभी मुद्दों पर बातचीत के लिए तैयार हैं। बातचीत के लिए शर्ते हमें मंजूर नहीं हैं।

प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के संयुक्त राष्ट्र में दिए गए चार सूत्री कार्यक्रम की तारीफ करते हुए खलीलुल्लाह ने इसे आगे की ओर ले जाने वाला कदम बताया। उन्होंने कहाकि इससे दोनों देशों के बीच तनाव कम होगा और समस्याओं का समाधान निकलेगा।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भीयहाँ क्लिक करें

Home / Miscellenous India / बीफ विवाद में कूदा पाक, कहा-गौमांस खाने वालों पर हमला समझ से परे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो