scriptJIT की रिपोर्ट पाक मीडिया में लीक, पठानकोट हमले को बताया ड्रामा | Pakistan media says India 'failed' to provide evidence to JIT on Pathankot terror attack. | Patrika News
विविध भारत

JIT की रिपोर्ट पाक मीडिया में लीक, पठानकोट हमले को बताया ड्रामा

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला कि आतंकी पाकिस्तान से
पठानकोट में हमले के लिए दाखिल हुए थे, आरोप ये है कि भारतीय
अधिकारियों ने पाक की जांच टीम के साथ सहयोग नहीं किया

Apr 05, 2016 / 09:06 am

Abhishek Tiwari

JIT

JIT

नई दिल्ली। पठानकोट हमले को लेकर भारत आई पाकिस्तान टीम की जांच रिपोर्ट में चौंकाने वाले तथ्य रखे गए हैं। पाकिस्तान JIT की रिपोर्ट कथित तौर पर लीक हो गई है और पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार उसमें पठानकोट हमले को भारत का ड्रामा कहा गया है। भारत में राजनीतिक दलों ने इसे लेकर सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

JIT की रिपोर्ट पाक मीडिया में लीक
जांच के लिए पाकिस्तान से जो जांच टीम आई थी उसकी रिपोर्ट पाकिस्तानी मीडिया में लीक हुई है। लीक हुई रिपोर्ट भारत के जख्मों को कुरेदने वाली है। पाकिस्तानी जांच टीम ने पठानकोट हमले को भारत का ड्रामा कहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान को बदनाम करने के लिए ड्रामा किया गया।

नवाज शरीफ को सौंपी जाएगी यह रिपोर्ट
जांच टीम ने रिपोर्ट में कहा है कि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला कि आतंकी पाकिस्तान से पठानकोट में हमले के लिए दाखिल हुए थे। एक और आरोप ये है कि भारतीय अधिकारियों ने पाक की जांच टीम के साथ सहयोग नहीं किया। पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को ये रिपोर्ट कुछ दिनों में सौंपी जाएगी।

इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हमला बोला है। उन्होंने ट्टवीट कर लिखा है कि मुँह में राम बग़ल में छुरी। BJP/RSS वाले मुँह से भारत माता की जय बोलते है और ISI को बुलाकर भारत माता की पीठ में छुरा भोंक देते हैं। साथ ही कहा है कि मोदी जी ने ISI को बुलाकर भारत माता के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। पता नहीं मोदी जी और नवाज़ में क्या डील हुई है।

Home / Miscellenous India / JIT की रिपोर्ट पाक मीडिया में लीक, पठानकोट हमले को बताया ड्रामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो