scriptपठानकोट हमले की जांच करने भारत आएगी पाकिस्तान की टीम | Pakistan special investigative team to visit india for further enquiry mea | Patrika News

पठानकोट हमले की जांच करने भारत आएगी पाकिस्तान की टीम

Published: Jan 14, 2016 06:42:00 pm

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद पर पाकिस्तानी में की गई कार्रवाई अहम, सकारात्मक और सराहनीय कदम है।

Vikas Swarup

Vikas Swarup

नई दिल्ली। पठानकोट हमले की जांच करने पाकिस्तान से एक टीम भारत आएगी। भारतीय विदेश मंत्रालय ने पठानकोट हमले पर पाकिस्तान की कार्रवाई की तारीफ की है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद पर पाकिस्तानी में की गई कार्रवाई अहम, सकारात्मक और सराहनीय कदम है। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान मामले की सही तरीके से जांच कर रहा है।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान एक विशेष जांच दल भारत भेजने पर विचार किया जा रहा है। हम पाकिस्तानी विशेष जांच दल के भारत आने का इंतजार कर रहे हैं। स्वरूप ने पाकिस्तान की तरफ से अगर और सबूत मांगे जाते हैं, तो भारत उस पर भी सकारात्मक रुख अपनाते हुए हर संभव मदद करेगा।

उन्होंने हालांकि कहा कि जैश के चीफ मौलाना मसूद अजहर की गिरफ्तारी पर सरकार को कोई भी जानकारी नहीं है। स्वरूप के मुताबिक, दोनों देशों को लगा कि अभी और तैयारी करनी चाहिए और दोनों आपसी सहमति से बहुत जल्द ही फिर मुलाकात करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो