scriptपाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, BSF का एक जवान शहीद | Pakistan violates ceasefire at RS Pura of J&K | Patrika News

पाक ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, BSF का एक जवान शहीद

Published: Jul 06, 2015 12:22:00 am

पाक सैनिकों ने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर में अरनिया उपसेक्टर के आरएस पुरा में गोलीबारी की

 ceasefire in J

ceasefire in J

जम्मू। पाकिस्तानी रेंजरों ने रविवार को एक बार फिर द्विपक्षीय संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन करते हुए जम्मू जिले की अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर स्थित भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए बिना उकसावे के गोलीबारी की। मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया।

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। माना जा रहा है कि इस फायरिंग की आड़ में पाकिस्तानी सेना घुसपैठ को अंजाम देने की कोशिश में है। सुरक्षा एजेंसियों ने पहले ही आगाह किया था कि सीमा पार बड़ी संख्या में आतंकी भारत में घुसने की ताक में है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पाकिस्तानी रेंजरों ने बिना उकसावे के रविवार शाम आर. एस. पुरा सेक्टर के अर्निया इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की।”

अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से छोटे एवं स्वचालित हाथियारों के जरिए शाम 7.25 बजे गोलीबारी शुरू हुई। बीएसएफ ने पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो