scriptराहुल गांधी कोई अलादीन का चिराग तो नहीं: पासवान | Paswan comment on rahul's holiday | Patrika News
विविध भारत

राहुल गांधी कोई अलादीन का चिराग तो नहीं: पासवान

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 57 दिनों बाद घर लौटने पर साधा निशाना

Apr 18, 2015 / 10:13 am

श्रीबाबू गुप्ता

Sonia Gandhi and Rahul Gandhi

Sonia Gandhi and Rahul Gandhi

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 57 दिनों बाद घर लौटने के बाद केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) सुप्रीमो रामविलास पासवान कहा कि राजनीति में उतार-चढाव आता रहता है लेकिन पहली बार किसी नेता को हार के कारण गायब होते देखा है।

उन्होंने कहा कि वह कोई अलादीन का चिराग तो नहीं है कि अचानक प्रकट हो गये और कोई चमत्कार कर देंगे। पासवान ने यहां संवाददाताओं से कहा राजनीति में उतार चढाव आता है। पहली बार देखा है कि हार के कारण कोई नेता गायब हो गया।

केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री पासवान ने राहुल पर चुटकी ली, ‘युवराज को सफाई तो देनी पड़ेगी कि कहां गये थे और क्यों गये थे. उनके जाने के बाद जरा सोचिये कि उनकी मां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कितने टेंशन (तनाव) में होंगी। उन्होंने कहा कि अगर राहुल अध्यक्ष बनना चाहते थे तो घर का मामला था, घर में ही उसे हल कर लेना चाहिए था। भागने की क्या जरूरत थी।

यह पूछने पर कि राहुल की वापसी के बाद क्या केन्द्र की सरकार को किसी तरह की कोई परेशानी होगी, पासवान ने कहा कि कोई परेशानी नहीं होगी। उनकी पार्टी (कांग्रेस) में ही खेमा बन गया है, इसलिए जो भी परेशानी होनी है, कांग्रेस पार्टी को ही होगी।

Home / Miscellenous India / राहुल गांधी कोई अलादीन का चिराग तो नहीं: पासवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो