scriptबाबा रामदेव ने किया एलान, नेपाल में बनेगा पतंजलि फूड पार्क | Patanjali food park will open in nepal- baba Ramdev | Patrika News
विविध भारत

बाबा रामदेव ने किया एलान, नेपाल में बनेगा पतंजलि फूड पार्क

इस दौरान प्रचंड ने कहा कि मेरे भारत दौरे से दोनों देशों के मैत्रिक रिश्ते मजबूत होंगे, दोनों देश मिलकर आगे बढ़ेंगे।

Sep 18, 2016 / 06:31 pm

विकास गुप्ता

Patanjali food park

Patanjali food park

नई दिल्ली। बाबा रामदेव ने एलान किया है कि पतंजलि फूड पार्क नेपाल में भी खोला जाएगा। रविवार को नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड अपनी पत्नी सीता दाह और बेटे प्रकाश दाह के साथ हरिद्वार स्थित पतंजलि फूड पार्क पहुंचे थे। प्रचंड का बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने स्वागत किया।

इस दौरान प्रचंड ने कहा कि मेरे भारत दौरे से दोनों देशों के मैत्रिक रिश्ते मजबूत होंगे। दोनों देश मिलकर आगे बढ़ेंगे। पतंजलि जैसे संस्थान खुलने से देश में समृद्धि आएगी। इसके मौके पर स्वामी रामदेव ने घोषणा की कि नेपाल में पतंजलि योगपीठ, आचार्यकुलम, पतंजलि फूड पार्क का निर्माण किया जाएगा। अगले माह से नेपाल में काम शुरू कर दिया जाएगा।

प्रचंड ने कहा कि मैं और हमारी सभी साथी यहां से उत्साहित होकर जा रहे हैं। नेपाल में सभी लोग स्वामी जी का सम्मान करते हैं और हो सकता है वो भारत-नेपाल के रिश्ते मजबूत करने पर एक सेतू के रूप में काम कर सकते है। उन्होंने कहा कि मोदी के साथ खुलकर दिल की बात हुई है।

Home / Miscellenous India / बाबा रामदेव ने किया एलान, नेपाल में बनेगा पतंजलि फूड पार्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो