scriptबिल्डर ने साधु यादव पर लगाया 50 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप | Patna builder accused Sadhu yadav to demand Rs. 50 lakh | Patrika News
विविध भारत

बिल्डर ने साधु यादव पर लगाया 50 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप

पूर्व सांसद साधु यादव के खिलाफ एक बिल्डर ने 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है

जयपुरFeb 11, 2016 / 02:10 pm

सुनील शर्मा

sadhu yadav

sadhu yadav

पटना। पूर्व सांसद साधु यादव के खिलाफ एक बिल्डर ने 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित बिल्डर अनिल सिंह (पाटलिपुत्र बिल्डर्स) ने बताया कि बुधवार शाम 5 बजे उनके मोबाइल पर कॉल करके साधु यादव ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। उल्लेखनीय है कि साधु यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले हैं।

उन्होंने जिस मोबाइल नंबर से कॉल आया था वो नंबर भी पुलिस को लिखित में दिए आवेदन में दिया है। वहीं दूसरी ओर साधु यादव ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि यह ठेकेदार और बिल्डर के बीच का आपसी मामला है। उन्होंने अपने एक परिचित ठेकेदार की परेशानी सुन कर बिल्डर को फोन किया था कि पैसा या फ्लैट दोनों में कोई एक दे दो और मामला आपस में ही बैठकर सुलझा लो।

कोतवाली डीएसपी शिबली नोमानी ने बतया कि बिल्डर की शिकायत पर रंगदारी का मामला दर्ज कर संबंधित मोबाइल नंबर तथा अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक बिल्डर अनिल सिंह के खिलाफ भी पहले से जालसाजी के कई केस चल रहे हैं। उसके खिलाफ कई मामलों में जांच चल रही है।

वहीं इस मामले में रात को दिल्ली के एक ठेकेदार प्रेमचंद ने बिल्डर पर धोखाधड़ी व धमकाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराने की बात कही। प्रेमचंद के अनुसार उन्होंने वर्ष 2012 में अपने बहनोई डॉ. उदय भानू के नाम पर दो फ्लैटों की बुकिंग करते हुए एग्रीमेंट किया था। इसके लिए उन्होंने कैश तथा बैंक के जरिए 38 लाख रुपए प्रति फ्लैट के हिसाब से कुल 76 लाख रुपए भी चुकाए थे। अब वो पिछले 10 दिनों से फ्लैट की रजिस्ट्री करवाने के लिए पटना में चक्कर लगा रहे हैं परन्तु बिल्डर अब उनसे 30 लाख रुपए और मांग रहा है। साधु यादव से परिचित होने के कारण वह उनके पास मदद के लिए थे।

Home / Miscellenous India / बिल्डर ने साधु यादव पर लगाया 50 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो