Patrika Hindi News

इसरो की कामयाबी पर पिज़्ज़ा हट दे रहा फ्री पिज़्ज़ा, जाने से पहले पढ़ लें ये नियम व शर्तें

Updated: IST Pizza Hut Offering Free Pizzas On ISRO Success! Do
इसी बीच खाने पीने के शौक़ीन लोगों के लिए भी इसरो की कामयाबी एक राहत लेकर आई है। दरअसल पिज़्ज़ा कंपनी पिज़्ज़ा हट लोगों को इसरो की कामयाबी फ्री पिज़्ज़ा ऑफर कर रही है...

नई दिल्ली: भारत ने आंध्र प्रदेश के श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन केन्द्र से बुधवार को एक साथ 104 उपग्रहों को प्रक्षेपित कर अंतरिक्ष के क्षेत्र में एक नया इतिहास रचकर पूरे विश्व में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। ऐसा करने के साथ भी इसरो ने अमेरिका और रूस जैसे देशों को भी पीछे छोड़ दिया है। भारत के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति सहित अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने भी इसरो की इस कामयाबी पर बधाई दी हैं साथ ही वैश्विक मीडिया ने भी अंतरिक्ष के क्षेत्र में भारत के इस योगदान को सराहा है।

इसी बीच खाने पीने के शौक़ीन लोगों के लिए भी इसरो की कामयाबी एक राहत लेकर आई है। दरअसल पिज़्ज़ा कंपनी पिज़्ज़ा हट लोगों को इसरो की कामयाबी फ्री पिज़्ज़ा ऑफर कर रही है।

लेकिन आप वहां जाने से पहले इसके पीछे की नियम व शर्तें अवश्य पढ़ लें। दरअसल पिज़्ज़ा हट ने अपने फेसबुक पेज पर इस ऑफर का ऐलान करते हुए कहा कि वो इसरो के कर्मचारियों को उनकी इस सफलता पर 15 और 16 फ़रवरी को फ्री पिज़्ज़ा ऑफर कर रहे हैं।

नियम व शर्तें-

1- पिज़्ज़ा हट हर उस व्यक्ति को एक फ्री पिज़्ज़ा देगा जो इसरो का कर्मचारी है, इसके लिए उन्हें इसरो का वैध पहचान पत्र दिखाना होगा। यह ऑफर सिर्फ 16 फरवरी तक हीउ सीमित है।

2- ऑनलाइन ऑर्डर पर नहीं मिलेगी सुविधा।

3- पिज़्ज़ा हट ही यह डिसाइड करेगा कि ग्राहक को कौन सा पिज़्ज़ा दिया जाना चाहिए।

4- ऑफर सिर्फ स्टॉक सीमित रहने तक।

5- एयरपोर्ट स्टोर्स पर ऑफर उपलब्ध नहीं है।

6- पिज़्ज़ा हट किसी भी भी समय बिना किसी नोटिस के इस ऑफर को खत्म कर सकता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???