scriptअगस्ता डीलः सरकार ने कहा, PM मोदी ने नहीं किया कोई सौदा | PM Modi Made No Deal With Italy On AgustaWestland Case, Says Government | Patrika News

अगस्ता डीलः सरकार ने कहा, PM मोदी ने नहीं किया कोई सौदा

Published: Apr 30, 2016 09:45:00 am

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है और उन्होंने किसी भी तरह का कोई सौदा नहीं किया है।

pm modi

pm modi

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने विपक्षी दल कांग्रेस की ओर से अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा मामले में लगाए आरोपों को खारिज करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है और उन्होंने किसी भी तरह का कोई सौदा नहीं किया है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से जारी आधिकारिक स्पष्टीकरण में कहा गया है कि जो लोग प्रधानमंत्री मोदी की सफलता को नहीं देख सकते हैं, वही लोग सौदेबाजी की बात कर रहे हैं। मोदी ने किसी भी तरह का कोई सौदा नहीं किया है। केंद्र सरकार ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में राष्ट्रीय सलाहकार अजीत डोभाल और प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेन्द्र मिश्रा पर लगे आरोपों को भी खारिज किया।

स्पष्टीकरण में कहा गया है कि इन लोगों के ऊपर लगे आरोप पूरी तरह निराधार हैं। बयान में कांग्रेस का नाम लिये बगैर कहा गया है, कुछ लोग इस मामले को डोभाल और मोदी के प्रधान सचिव नृपेन्द्र मिश्रा के साथ जोड़ रहे हैं। यह पूरी तरह निराधार है और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश है। हकीकत में उनका हेलीकॉप्टर सौदे मामले से कोई लेना देना नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो