scriptजम्मू-कश्मीर के बच्चों के साथ बेहतरीन बातचीत हुई : पीएम मोदी | PM Modi meets Kashmiri student | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के बच्चों के साथ बेहतरीन बातचीत हुई : पीएम मोदी

Published: May 31, 2015 10:31:00 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के 24 बच्चे यहां उनसे मिलने पहुंचे। इन बच्चों के साथ उनकी बेहतरीन बातचीत हुई

PM Modi meets kashmiri students

PM Modi meets kashmiri students

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के 24 बच्चे यहां उनसे मिलने पहुंचे। इन बच्चों के साथ उनकी बेहतरीन बातचीत हुई। ये बच्चे सद्भावना यात्रा पर हैं। प्रधानमंत्री ने टि्वटर पर कहा, “जम्मू एवं कश्मीर की मवार घाटी के स्कूली बच्चों के साथ मेरी बेहतरीन बातचीत हुई, जो सेना के सद्भावना अभियान के तहत देश के कुछ हिस्से की यात्रा कर रहे हैं।” ये बच्चे छठी से आठवीं कक्षा के हैं।

मोदी ने बच्चों के साथ पढ़ाई और खेल कूद के बारे में बातें कीं। एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मोदी ने जब उनसे जम्मू-कश्मीर के क्रिकेट खिलाड़ी परवेज रसूल और संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा के टॉपर तथा भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी शाह फैजल की चर्चा की तो बच्चे काफी उत्साहित हुए।

मोदी ने कहा कि जल्द ही वह इन दोनों से मिलेंगे। बच्चों के एक सवाल के जवाब में मोदी ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में पर्यटन और बागवानी के क्षेत्र में काफी संभावना है। इस दौरान सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो