scriptमनसे ने कहा- पाक कलाकारों को दिया समय हुआ पूरा, अब… | police sent notice to mns after threatening pak actors to leave india | Patrika News
विविध भारत

मनसे ने कहा- पाक कलाकारों को दिया समय हुआ पूरा, अब…

पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटों के अंदर देश छोड़ देने की धमकी देने वाले मनसे के नेता अमय खोपकर को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी किया है…

raj thakre

raj thakre

नई दिल्ली। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों और अभिनेताओं को भारत छोडऩे की धमकी दी है। एमएनएस की चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता अमीय खोपकर ने कहा है कि हमने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर भारत छोड़ देने की चेतावनी दी थी, ये वक्त पूरा हो चुका है, अब वहां का कोई आर्टिस्ट यहां नहीं दिखना चाहिए। इससे पहले, खोपकर ने यह भी कहा था कि बात नहीं मानने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को हम अपने तरीके से भगाएंगे।

मनसे ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और करन जौहर को भी पाकिस्तानी कलाकारों की मदद करने के लिए चेतावनी दी थी। इसके बाद एक न्यूज चैनल को दिए इंटव्यू में करण करन जौहर ने कहा कि उड़ी में जो भी हुआ है इसका हम सब विरोध करते है। पाकिस्तान के प्रति गुस्से और नाराजगी को भी मैं समझता हूं, लेकिन पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को भारत में बैन करना आतंकवाद का हल नहीं है। करण जौहर ने कहा कि जब भी मैं इस तरह की खबर देखता हूं ना केवल डर लगता है बल्कि गुस्सा भी आता है।

गौरतलब हो कि करण जौहर की फिल्म- ऐ दिल है मुश्किल, रिलीज होनेवाली है, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान लीड रोल में हैं। मनसे ने फिल्म को महाराष्ट्र के सिनेमाघर में न चलाने की धमकी दी है। वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में काम किया है। 

मुंबई पुलिस ने मनसे नेता को दी चेतावनी 
पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटों के अंदर देश छोड़ देने की धमकी देने वाले मनसे के नेता अमय खोपकर को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उन्हें शांति बरकरार रखने के लिए चेताया है। पुलिस ने मनसे नेता को जारी नोटिस में चेतावनी दी है कि वह ऐसी किसी गतिविधि में शामिल न रहें, जिससे शांति भंग का खतरा हो और जनता को परेशानी झेलनी पड़े। 

Home / Miscellenous India / मनसे ने कहा- पाक कलाकारों को दिया समय हुआ पूरा, अब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो