scriptपोर्न स्टार का दावा: ट्रंप ने जबरन किया था किस | porn star jessica drake allegations on donald trump | Patrika News
विविध भारत

पोर्न स्टार का दावा: ट्रंप ने जबरन किया था किस

अमरीका के राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप पर अब एक पॉर्न स्टार ने सनसनीखेज आरोप लगाए

Oct 23, 2016 / 11:16 am

Rakesh Mishra

jessica drake

jessica drake

वॉशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप पर अब एक पॉर्न स्टार ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। एडल्ट फिल्मों की स्टार और डायरेक्टर जेसिका ड्रेक का कहना है कि ट्रंप ने उनके साथ एक रात बिताने के लिए 10 हजार डॉलर की पेशकश की थी। जेसिका ने अपनी बातों को पुष्ट करने के लिए ट्रंप के साथ अपनी एक तस्वीर भी जारी की।

उन्होंने बताया कि दस साल पहले वे विक्स पिक्चर्स के लिए काम करती थी। इसी दौरान एक दिन उनकी ट्रंप से मुलाकात हुई। ट्रंप ने उन्हें गोल्फकोर्स में घूमने का ऑफर दिया। इसके बाद बातचीत में उनका नंबर भी ले लिया। जेसिका ने कहा कि ट्रंप ने उन्हें फोन कर कमरे में बुलाया। उन्होंने कहा कि मुझे अकेले उनके कमरे में जाना ठीक नहीं लगाए इसलिए मैं अपने दो दोस्तों के साथ गई। वहां उन्होंने सबको जबरन किस किया और गले लगाया। हमारे वहां से निकल जाने के बाद ट्रंप ने कई बार फोन किया और लौटने को कहा। जेसिका ने मीडिया से कहा कि ट्रंप ने बार-बार मुझे अपने साथ रात गुजारने को कहा। मना करने पर 10 हजार डॉलर का लालच दिया।

चुनाव के बाद आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ केस करेंगे ट्रंप
उधर, पेंसिलवानिया की एक चुनावी रैली में रिपब्लिकन प्रत्याशी ट्रंप ने राष्ट्रपति के पहले 100 दिनों के कार्यकाल की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए अपने इरादों का खुलासा किया। उन्होंने देश की जनता से फेडरल वर्कर्स को हायर पर प्रतिबंध लगाने और चीन को करेंसी मैनीपुलेटर घोषित करने का वादा किया है। इससे पहले उन्होंने आरोप लगाने वाली महिलाओं के दावे का खंडन किया और चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि सभी महिलाएं झूठ बोल रही हैं, ताकि चुनाव में मुझे नुकसान हो । उन्होंने 2005 के वीडियो सहित 10 अन्य महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों को भी खाजिर कर दिया। इन मुद्दों को इसलिए उठाया जा रहा है ताकि मेरे समर्थकों को भ्रमित किया जा सके। उन्होंने चुनावों के बाद आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ मुकदमे की भी चेतावनी दी।

Home / Miscellenous India / पोर्न स्टार का दावा: ट्रंप ने जबरन किया था किस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो