scriptकेजरीवाल का मानहानि केस नहीं लड़ेंगे जेठमलानी, मांगी 2 करोड़ रुपये फीस | Ram Jethmalani quits cm Arvind Kejriwal counsel, sends Rs 2 crore bill | Patrika News

केजरीवाल का मानहानि केस नहीं लड़ेंगे जेठमलानी, मांगी 2 करोड़ रुपये फीस

Published: Jul 26, 2017 10:24:00 am

Submitted by:

ललित fulara

अरुण जेटली की तरफ से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया गया था, इस केस में केजरीवाल की तरफ से जेठमलानी पैरवी कर रहे थे।

Ram jethmalani

Ram jethmalani

नई दिल्ली। वरिष्ठ वकील रामजेठमलानी अब अरविंद केजरीवाल के मानहानि का मुकदमा अब नहीं लडेंगे। इसके साथ ही जेठमलानी ने केजरीवाल से उनकी फीस का भी सेटेलमेंट करने को कहा है जो करीब दो करोड़ रुपए है। बता दें केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तरफ से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया गया था, इस केस में केजरीवाल की तरफ से जेठमलानी पैरवी कर रहे थे।


केजरीवाल ने बहुत कुछ कहा था
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम जेठमलानी ने सीएम केजरीवाल को खत भी लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि केस पर निजी चर्चा के दौरान केजरीवाल ने जेटली को लेकर कई आपत्तिजनक शब्द बोले थे। जबकि 25 जुलाई को सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने कोर्ट से कहा कि उन्होंने अपने वकील यानि जेठमलानी से जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को नहीं कहा था।
Image may contain: 2 people
जेठमलानी ने जेटली को कहा था बदमाश
गौरतलब है कि 17 मई,2017 को मानहानि केस में सुवाई के दौरान केजरीवाल की ओर से कोर्ट में दलील रख रहे वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने अरुण जेटली के लिए बदमाश शब्द का प्रयोग किया था। जिसके जवाब में जेटली ने पूछा था कि, क्या आपको इतने भद्दे शब्द का प्रयोग करने की सीएम केजरीवाल ने कहा है। लेकिन केजरीवाल ने कोर्ट में इनकार कर दिया। जिसके बाद राम जेठमलानी ने केस छोड़ने का फैसला किया।


केजरीवाल समेत 7 नेताओं पर है केस
बता दें कि आम आदमी पार्टी ने नेताओं ने जेटली पर आरोप लगाया था कि दिल्ली क्रिकेट एसोशिएशन के 13 साल अध्यक्ष रहने के दौरान अरुण जेटली ने कई वित्तीय गड़बड़ी की थी।। जिसके बाद दिसंबर 2015 में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढ़ा समेत छह आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मानहानी का मुकदमा किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो