scriptमैं केजरीवाल का केस नहीं लड़ूंगा, वो झूठे हैं – जेठमलानी | Ram Jethmalani said, I will not fight Arvind Kejriwal's case, he is a liar - | Patrika News

मैं केजरीवाल का केस नहीं लड़ूंगा, वो झूठे हैं – जेठमलानी

Published: Jul 26, 2017 02:32:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

ठमलानी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में झूठ बोला हैं। उन्होंने जेटली को लेकर बहुत कुछ कहा था लेकिन कोर्ट में इससे इनकार कर गए।

Ram jethmalani

Ram jethmalani

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े वकीलों में से एक राम जेठमलानी अब सीएम अरविंद केजरीवाल का मानहानि केस नहीं लडेंगे। जेठमलानी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में झूठ बोला हैं। उन्होंने जेटली को लेकर बहुत कुछ कहा था लेकिन कोर्ट में इससे इनकार कर गए, इसीलिए अब मैं ये केस नहीं लडूंगा। 

हजारों लोगों का केस फ्री में लड़ा है
इसके साथ ही जेठमलानी ने कहा वैसे तो मेरी फीस दो करोड़ रुपए हुई, लेकिन अगर केजरीवाल फीस नहीं देंगे तो कोई बात नहीं। मैंने हजारों लोगों के लिए फ्री में काम किया है।

जेटली से मिले हुए हैं केजरीवाल
एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल तो खुद अरुण जेटली से मिले हुए हैं। उन्होंने खुद जाकर जेटली से सेटलमेंट कर लिया ताकि वे केस वापस ले लें। 


2 करोड़ है जेठमलानी की फीस
बता दें कि केस से हटने से के साथ ही जेठमलानी ने केजरीवाल से उनकी फीस का भी सेटेलमेंट करने को कहा है जो करीब दो करोड़ रुपए है। बता दें केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की तरफ से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया गया था, इस केस में केजरीवाल की तरफ से जेठमलानी पैरवी कर रहे थे।

केजरीवाल ने बहुत कुछ कहा था
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम जेठमलानी ने सीएम केजरीवाल को खत भी लिखा है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि केस पर निजी चर्चा के दौरान केजरीवाल ने जेटली को लेकर कई आपत्तिजनक शब्द बोले थे। जबकि 25 जुलाई को सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने कोर्ट से कहा कि उन्होंने अपने वकील यानि जेठमलानी से जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को नहीं कहा था।

जेठमलानी ने जेटली को कहा था बदमाश
गौरतलब है कि 17 मई,2017 को मानहानि केस में सुवाई के दौरान केजरीवाल की ओर से कोर्ट में दलील रख रहे वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने अरुण जेटली के लिए बदमाश शब्द का प्रयोग किया था। जिसके जवाब में जेटली ने पूछा था कि, क्या आपको इतने भद्दे शब्द का प्रयोग करने की सीएम केजरीवाल ने कहा है। लेकिन केजरीवाल ने कोर्ट में इनकार कर दिया। जिसके बाद राम जेठमलानी ने केस छोड़ने का फैसला किया।

केजरीवाल समेत 7 नेताओं पर है केस
बता दें कि आम आदमी पार्टी ने नेताओं ने जेटली पर आरोप लगाया था कि दिल्ली क्रिकेट एसोशिएशन के 13 साल अध्यक्ष रहने के दौरान अरुण जेटली ने कई वित्तीय गड़बड़ी की थी।। जिसके बाद दिसंबर 2015 में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल, राघव चड्ढ़ा समेत छह आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मानहानी का मुकदमा किया था।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो