scriptरामायण के ‘विभीषण’ मुकेश रावल की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली | Ramayana actor Mukesh Rawal's body was found on railway track | Patrika News
विविध भारत

रामायण के ‘विभीषण’ मुकेश रावल की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली

रामानंद सागर के टीवी सीरियल ‘रामायण’ में विभीषण की भूमिका निभाने वाले मुकेश रावल की मुंबई में लाश मिली है।

Nov 17, 2016 / 02:26 am

शिव शंकर

Ramayana actor Mukesh Rawal

Ramayana actor Mukesh Rawal

मुंबई। रामानंद सागर के टीवी सीरियल ‘रामायण’ में विभीषण की भूमिका निभाने वाले मुकेश रावल की मुंबई में लाश मिली है। 66 वर्षीय रावल की लाश मंगलवार सुबह मुंबई के कांदिवली स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिली। अभी यह पता नहीं चला है कि मुकेश की मौत ट्रेन एक्सीडेंट में हुई है या फिर उन्होंने सुसाइड किया। हालांकि उनकी एक रिश्तेदार का दावा है कि रावल की ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हुई है।

रेलवे पुलिस आयुक्त निकेत कौशिक ने बताया कि उनका शव मंगलवार सुबह 9:33 बजे पाया गया, लेकिन इस अभिनेता के परिजनों ने बुधवार सुबह शव की शिनाख्त की। उन्होंने कहा, ‘शुरुआत में हमें शव पर ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके। रेलवे ने सभी पुलिस थानों पर उनकी फोटो जारी की थी।’ कौशिक ने कहा, ‘रावल की तलाश में उनका दामाद कांदीवली रेलवे स्टेशन पर आया। अधिकारियों ने उन्हें एक अस्पताल भेजा, जहां उन्होंने शव की पहचान की।’ पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जा रहा है कि मुकेश एक गुजराती फिल्म की डबिंग के लिए गए हुए थे। उनकी रिश्तेदार तेजल रावल ने बताया, ‘मुकेश रावल की लाश रेल की पटरी पर मिली। उनकी ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई।

आपको बता दें कि मुकेश रावल ने रामायण के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने जिद, सट्टा, औजार और कसम समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय की चमक बिखेरी। 2014 में वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर एक गुजराती फिल्म में नजर आए थे।

Hindi News/ Miscellenous India / रामायण के ‘विभीषण’ मुकेश रावल की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो