scriptरोहित वेमुला केस- हैदराबाद विश्वविद्यालय के कुलपति छुट्टी पर गए | Rohith Vemula Suicide: Hyderabad University Vice Chancellor Goes On Leave | Patrika News
विविध भारत

रोहित वेमुला केस- हैदराबाद विश्वविद्यालय के कुलपति छुट्टी पर गए

विश्वविद्यालय ने रविवार को घोषणा की कि कुलपति की अनुपस्थिति में वरिष्ठतम प्रोफेसर विपिन श्रीवास्तव यह जिम्मेदारी संभालेंगे।

Jan 24, 2016 / 07:21 pm

विकास गुप्ता

Rohith Vemula

Rohith Vemula

हैदराबाद। हैदराबाद विश्वविद्यालय के पांच दलित छात्रों के निलंबन और उनमें से एक छात्र रोहित वेमुला द्वारा 17 जनवरी को आत्महत्या करने के मामले में परेशानी में घिरे विश्वविद्यालय केकुलपति पी. अप्पा राव छुट्टी पर चले गए हैं। विश्वविद्यालय ने रविवार को घोषणा की कि कुलपति की अनुपस्थिति में वरिष्ठतम प्रोफेसर विपिन श्रीवास्तव यह जिम्मेदारी संभालेंगे।

कुलपति पी. अप्पा राव को हटाने की मांग कर रहे आंदोलनकारी छात्र झुकने को तैयार नहीं हैं और उनका प्रदर्शन जारी है। इसी बीच विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने रविवार को जारी आदेश में चार विद्यार्थियों का निलंबन वापस लेने की बात कही है। कार्यकारी परिषद ने गुरुवार को ही चारों छात्रों का निलंबन वापस लेने का निर्णय लिया था। हालांकि इस फैसले के बाद भी कुलपति को हटाने की मांग को लेकर छात्रों का प्रदर्शन जारी है।

Home / Miscellenous India / रोहित वेमुला केस- हैदराबाद विश्वविद्यालय के कुलपति छुट्टी पर गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो