scriptस्कारलेट रेप एंड मर्डर केस: गोवा कोर्ट ने बरी किए दोनों आरोपी | Scarlett Keeling rape and murder case: Goa court acquits two accused | Patrika News
विविध भारत

स्कारलेट रेप एंड मर्डर केस: गोवा कोर्ट ने बरी किए दोनों आरोपी

स्कारलेट की ड्रिंक में ड्रग्स मिलाया, उसके बाद उसका शारीरिक शोषण कर बेहोशी की हालत में उसे पानी के किनारे छोड़ दिया

Sep 23, 2016 / 04:41 pm

युवराज सिंह

Scarlett Keeling rape and murder case

Scarlett Keeling’s mother ‘reeling’ as pair cleared over Goa death

गोवा। 8 साल से न्याय मिलने की उम्मीद लगाए बैठे ब्रिटिश माता पिता को उस समय झटका लगा जब कोर्ट के उनकी बेटी का रेप कर हत्या करने वाले आरोपियों को बरी कर दिया। मामला ब्रिटिश किशोरी स्कारलेट कीलींग के मर्डर का है जहां गोवा कोर्ट ने दोनों आरोपियों को बरी कर दिया। गौरतलब है कि फरवरी 2008 में गोवा के बीच पर ब्रिटिश मूल की 15 साल की एक लड़की स्कारलेट कीलींग का शव मिला था। इस मामले में दो लोगों पर स्कारलेट का रेप कर उसकी हत्या करने का आरोप था।










ड्रिंक में मिलाया था ड्रग्स
गोवा में बीच किनारे काम करने वाले दो लोग- सैमसन डिसूजा और प्लैसिडो कार्वल्हो पर आरोप था कि उन्होंने स्कारलेट की ड्रिंक में ड्रग्स मिलाया और उसके बाद उसका शारीरिक शोषण कर बेहोशी की हालत में उसे पानी के किनारे छोड़ दिया जिससे उसकी मौत हो गई।










स्कारलेट का परिवार बेहद दुखी
कोर्ट के इस फैसले से स्कारलेट का परिवार बेहद दुखी है। उसकी मां का कहना है कि वो इस उम्मीद में गोवा आईं थीं कि उनकी बेटी को इंसाफ मिलेगा। लेकिन कोटज़् के फैसले ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है। वो पिछले 8 साल से इस दिन का इंतजार कर रहीं थी लेकिन दोनों आरोपियों के बरी होने से उनकी बेटी को न्याय नहीं मिला।











मुख्यमंत्री ने किया टिप्पणी करने से इंकार

इस केस की जांच पहले गोवा पुलिस कर रही थी लेकिन बाद में इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया था। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस केस के बारे में गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने कहा कि यह कोर्ट का मामला है, लिहाजा वो इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। लेकिन अपने एजी से बात कर पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद वह तय करेंगे कि इस मामले में ऊपरी अदालत में अपील करनी है या नहीं।

Home / Miscellenous India / स्कारलेट रेप एंड मर्डर केस: गोवा कोर्ट ने बरी किए दोनों आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो