scriptस्कूल वैन ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार | School van driver in Delhi raped by 4-year old girl | Patrika News
विविध भारत

स्कूल वैन ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी परिजनों को उस वक्त चली जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची और उससे प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। मां के सवाल किए जाने पर बच्ची ने पूरी आपबीती बताई। 

Jul 27, 2017 / 11:41 am

ashutosh tiwari

school van driver rapes

school van driver rapes

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बाब हरिदास नगर में एक चार साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी उसी स्कूल वैन ड्राइवर है जहां बच्ची पढ़ती थी। घटना की जानकारी परिजनों को उस वक्त चली जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची और उससे प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। मां के सवाल किए जाने पर बच्ची ने पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद गंभीर हालात में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल रेफर कर दिया गया।

आरोपी की भी एक छोटी बेटी है
अस्पताल प्रशासन की ओर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पर रेप और पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी की पहचान 28 वर्षीय पवन कुमार के रुप में हुई है। जो बाबा हरिदास नगर में अपने बीबी और एक बेटी के साथ रहता है। 


घर लौटते वक्त वारदात को दिया अंजाम
बच्ची के परिजन ने बताया कि इसी महीने की पहली तारीख को बच्ची का एडमिशन घर के पास ही एक नर्सरी स्कूल में हुआ था। आरोपी पवन उनके घर के पास ही रहता है। इसकी वजह से उसे स्कूल जाने और पहुंचाने के लिए कह दिया गया। मंगलवार को हर रोज की तरह पवन उसे स्कूल लेकर तो गया लेकिन लौटते वक्त रास्ते में गाड़ी रोकर बच्ची के साथ दुर्व्यवहार किया और किसी को नहीं बताने की हिदायद दी। लेकिन घर पहुंचने पर बच्ची की हालत बिगड़ गई और उसने पूरी बात अपने मम्मी को बता दी।

Home / Miscellenous India / स्कूल वैन ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो