scriptमशहूर कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी को सिक्योरिटी गार्ड्स ने छेड़ा | Security guard molests wife of renowned comedian Sunil Pal | Patrika News

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल की पत्नी को सिक्योरिटी गार्ड्स ने छेड़ा

Published: Aug 05, 2015 12:48:00 pm

सरिता के अनुसार उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करानी चाही लेकिन पुलिस ने मना कर दिया

sunil pal

sunil pal

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन और फिल्म एक्टर सुनील पाल की पत्नी सरिता के साथ एक सिक्योरिटी गार्ड द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सुनील व उनका परिवार सांताक्रूज की हाई प्रोफाइल सोसायटी लीडो में रह रहे हैं। उनकी पत्नी सरिता के मुताबिक सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने उनके साथ छेड़छाड़ व बदसलूकी की है। 
सरिता के अनुसार उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन पुलिस ने सिविल मामला बताते हुए आपस में सुलझाने को कहा। इस सोसायटी में सुनील व उनका परिवार 2007 से रह रहे हैं। उनका सोसायटी बिल्डर के साथ शेयर सर्टिफिकेट को लेकर विवाद चल रहा है। सर्टिफिकेट न होने के कारण सोसायटी के सेक्रेटरी उनसे सोसायटी मेंटेनेंस चार्ज भी नहीं लेते हैं और सुनील से बिल्डर के पास से एनओसी लाने को कहते हैं।
सरिता का कहना है कि सोमवार को जब वह अपने लड़के को स्कूल से गाड़ी में लेकर वापस लौटी तो गार्ड्स ने गेट खोलने से मना कर दिया। जब सरिता ने उससे गेट खोलने को कहा तो गार्ड्स ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बारे में सरिता ने तुरंत 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद दो पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए लेकिन सरिता ने जब पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानी चाही तो पुलिस ने इससे इनकार कर दिया। 
पुलिस ने सरिता से मामले को आपस में सुलझाने को कहा। सरिता के मुताबिक मामला अदालत में है और उनका कहना है कि वे इसको लेकर पुलिस आयुक्त व मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगी। हालांकि सुनील की इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है वे अभी मुंबई से बाहर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो