scriptयुवी ने निभाई कुछ ऐसी दोस्ती, जानकर फैंस भी करेंगे उनको सलाम! | Patrika News

युवी ने निभाई कुछ ऐसी दोस्ती, जानकर फैंस भी करेंगे उनको सलाम!

Published: Oct 30, 2015 03:34:00 pm

Submitted by:

balram singh

हरभजन के करीबी मित्र युवराज ने ट्विटर पर नव विवाहित जोड़े को
शुभकामनाएं देते हुए कहा” हरभजन अब दूसरा नहीं फेंक सकते हैं क्योंकि उनकी
शादी हो गई है।

हरभजन सिंह की शादी के दिल्ली में एक नवंबर को होने वाले रिसेप्शन में हिस्सा लेने के लिए आलराउंडर युवराज सिंह असम के खिलाफ पंजाब के लिए रणजी ट्राफी मैच में नहीं खेलेंगे।

आपके बता दें कि हरभजन ने बालीवुड अभिनेत्री गीता बसरा के साथ गुरुवार को जालंधर में विवाह रचाया था और अब वह दिल्ली में शादी का रिसेप्शन देंगे।

इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और भारतीय टीम के खिलाड़ियों के भी शामिल होने की उम्मीद है।
Harbhajan Singh

आफ स्पिनर के करीबी मित्र युवराज ने ट्विटर पर नव विवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए कहा” हरभजन अब दूसरा नहीं फेंक सकते हैं क्योंकि उनकी शादी हो गई है। आप दोनों को शादी की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।
Yuvraj Singh

भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे आलराउंडर युवराज अच्छी फार्म में हैं और उन्होंने गुजरात के खिलाफ मोहाली में खेले गए ड्रा रणजी मैच में 187 रन बनाए थे।
 sangeet
हरभजन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संपन्न वनडे सीरीज में भारतीय टीम में खेला था लेकिन युवराज काफी समय से टीम में जगह बनाने की जुगत में ही हैं।
 Geeta Basra
युवराज ने अपना आखिरी मैच श्रीलंका के खिलाफ विश्वकप टी-20 में खेला था। युवराज के पंजाब और असम के बीच रणजी मैच से हटने की स्थिति में गुरकीरत मान पंजाब का नेतृत्व कर सकते हैं। पंजाब ने अभी तक दो रणजी मैच ड्रा खेले हैं और एक हारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो