script

‘हमनें आमिर, शाहरुख और दिलीप जैसे सांप पाल रखे हैं’

Published: Nov 25, 2015 05:48:00 pm

शिव सेना के वरिष्ठ नेता रामदास कदम ने तिखा प्रहार करते हुए आमिर, शाहरुख और दिलीप कुमार की तुलना सांप से कर डाली

Minister Ramdas Kadam

Minister Ramdas Kadam

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान द्वारा असहिष्णुता को लेकर दिए गए अपने बयान पर बवाल मचने के बाद बुधवार को चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, मेरा और मेरी पत्नी का देश छोडऩे का कोई इरादा नहीं है। उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। इसी बीच महराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी शिव सेना ने आमिर खान को तिखी टिप्पणी की। शिव सेना के वरिष्ठ नेता रामदास कदम ने तिखा प्रहार करते हुए आमिर, शाहरुख और दिलीप कुमार की तुलना सांप से कर डाली। कदम ले कहा, अगर आमिर को भारत और भारत की जनता पसंद नहीं है तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं। कदम ने कहा कि आमिर, शाहरुख और दिलीप जैसे लोग देश के लिए सांप हैं। 

राज्य पर्यावरण मंत्री कदम ने ये बातें उस समय कहीं, जब उनके आमिर के उस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई, जिसमें आमिर ने कहा कि उनकी पत्नी भारत की सुरक्षा का लेकर भयभीत हैं, जिसकी वजह से वह देश छोडऩा चाहती हैं। प्रतिक्रिया मांगे जाने पर कदम ने कहा, अगर वह देश को प्यार नहीं करते हैं तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं। पुलिस को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आमिर का बयान देश-विरोधी है या नहीं। इसके बाद कदम ने आमिर, शाहरुख और दिलीप कुमार की तुलना सांप से कर दी।

उन्होंने कहा, दिलीप कुमार से लेकर शाहरुख और आमिर खान को भारत की जनता ने बहुत प्यार दिया है। हालांकि, उनकी तरफ से जिस तरह के बयान आ रहे हैं, उनसे हमें ऐसा महसूस हो रहा है कि हमने सांपों को पाल रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो