scriptशीना बोहरा हत्याकांड: इंद्राणी की हालत गंभीर, लेकिन अभी स्थिर | Sheena Bora Murder Case - Indrani's condition serious but stable | Patrika News

शीना बोहरा हत्याकांड: इंद्राणी की हालत गंभीर, लेकिन अभी स्थिर

Published: Oct 03, 2015 01:46:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

जेजे अस्पताल के डीन टी पी लहाने ने पत्रकारों को
बताया कि कल रात तक इंद्राणी बेहोश थी, लेकिन आज उसकी हालत स्थिर बनी हुई है

Indrani Mukherjee

Indrani Mukherjee

मुंबई। चर्चित शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की हालत गंभीर है, लेकिन स्थिर बताई जा रही है। जेजे अस्पताल के डीन टी पी लहाने ने आज पत्रकारों को बताया कि कल रात तक इंद्राणी बेहोश थी, लेकिन आज उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। इंद्राणी ने आज पानी पिया। इंद्राणी ने मिर्गी की अतिरिक्त दवाइयां खा लीं थीं, जिसके बाद उसे कल बेहोशी की हालत में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।




जेल प्रशासन प्रतिदिन उसे मिर्गी की एक गोली देता था। डॉ. लहाने ने बताया कि उन्हें पीडी अस्पताल से एक रिपोर्ट मिली है जो नेगेटिव आई है और एक अन्य रिपोर्ट कल आएगी। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही हम यह बता पाएंगे कि बीमारी का कारण क्या है।




शीना हत्याकांड की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) कर रही है। सीबीआई ने इंद्राणी के खिलाफ आपराधिक साजिश, हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 25 वर्षीय शीना बोरा की 24 अप्रैल, 2012 को हत्या कर दी गई थी और अगले दिन उसके शव को जलाकर रायगढ़ जिले के जंगलों में ठिकाने लगा दिया गया था।




इंद्राणी मामले में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

उधर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के अधिक मात्रा में दवा खाने के मामले में जेल प्रशासन को जांच के आदेश दिए हैं। इंद्राणी पिछले एक महीने सेे एंटी-डिप्रेशन और एंटी-एपिलेप्सी की दवा ले रही थी। फडणवीस ने जेल अधिकारियों से जवाब मांगा है कि इंद्राणी ने दवाइयों का अत्यधिक सेवन कैसे कर लिया जब जेल प्रशासन की ओर से उसे दिन में एक गोली ही दी जानी थी।

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री ने इस मामले में जल्द से जल्द रिपोर्ट देने को कहा है। मीडिया और सोशल मीडिया में खबरें प्रकाशित होने के तुरंत बाद फडणवीस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुये कल रात इस मामले की जांच के आदेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो