script

बीजेपी आईटी सेल का ट्वीट: JNU के देशद्रोहियों को करो शूट

Published: Mar 09, 2016 10:10:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में संजय ने कहा कि बीजेपी मेंबर होने के नाते मुझे अपना ओपिनियन देने का हक है

Shot The Antinational

Shot The Antinational

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की गुजरात यूनिट मे्ं आईटी सेल के एक मेंबर ने विवादास्पद ट्वीट किया है। जूनागढ़ यूनिट में काम करने वाले संजय राठौड़ ने ट्वीट में कहा कि विरोध कर रहे स्टूडेंट्स और टीचर्स को गोली मार देनी चाहिए, चैप्टर क्लोज हो जाएगा। इसे हैशटैग वेकअप इंडिया पर ट्वीट किया गया।

संजय राठौड़ ने मंगलवार को यह ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि देशद्रोही जेएनयू स्टूडेंट्स और प्रोफसर्स को गोली मार देनी चाहिए। ये चैप्टर ही खत्म हो जाएगा। लेकिन दिक्कत यह है कि हमारी सरकार कुत्तों को भी मारने की इजाजत नहीं देती। #WakeUpIndia

कई ताकतें देश तोड़ना चाहती हैं
गोली मारने की सलाह से पहले 35 साल के राठौड़ ने ट्वीट किया कि भारत के लोगों जाग जाओ, वरना बहुत देर हो जाएगी। कई बड़ी ताकतें हैं जो देश को तोड़ना चाहती हैं। वो एंटी नेशनल लोगों को फंडिंग करने के साथ ही मीडिया को भी पैसा दे रही हैं। एक और ट्वीट जो हिंदी में किया गया था। राठौड़ ने लिखा कि कल से जो 10 आतंकवादी गुजरात में घुसे हैं। उनमें से कौन किसका बेटा, बेटी, बहू है। ये अभी तय हो जाना चाहिए। बाद में इशरत जहां की तरह लफड़ा नहीं चाहिए।

अपने बात पर कायम
एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में संजय ने कहा कि बीजेपी मेंबर होने के नाते मुझे अपना ओपिनियन देने का हक है। ये पार्टी से अलग भी हो सकता है। मैं उन लोगों का भी समर्थन करता हूं जो मेरी तरह सोचते हैं। राठौड़ा के टिवटर पर 1.19 लाख फॉलोअर हैं। इसमें गुजरात के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री गोविंद पटेल शामिल हैं। संजय ने प्रोफाइल में खुद को सोशल मीडिया एक्सपर्ट और गुजराती टीवी का डायरेक्टर बताया है। इसी प्रोफाइल में उन्होंने खुद को बीजेपी की जूनागढ़ यूनिट की आईटी सेल का मेंबर और भारतीय जनता युवा मोर्चा का एक्टिव मेंबर बताया है।

गुजरात सरकार से मिल चुका है अवॉर्ड
उनके होमपेज पर दो फोटोग्राफ में वो नरेंद्र मोदी के साथ नजर आते हैं। गुजरात सरकार ने 2012 में उन्हें सबसे बड़ा फेसबुक ग्रुप (16 लाख मेंबर्स) बनाने के लिए अवॉर्ड भी दिया था।

संजय ने अंत में कहा कि अगर किसी को दुख हुआ है तो मैं वो ट्वीट डिलीट कर देता हूं। इसके बाद संजय ने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो