scriptडांसर सपना चौधरी के लाखों चाहने वालों को मिल सकती है बुरी खबर | Singer and Dancer Sapna Chaudhary may be arrested soon | Patrika News

डांसर सपना चौधरी के लाखों चाहने वालों को मिल सकती है बुरी खबर

Published: Sep 25, 2016 08:14:00 pm

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के लाखों चाहने वालों को जल्द बड़ी बुरी खबर मिल सकती है, दरअसल, सपना चौधरी को जल्द पुलिस गिरफ्तार कर सकती है…

sapna chaudhary

sapna chaudhary

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के लाखों चाहने वालों को जल्द बड़ी बुरी खबर मिल सकती है। दरअसल, सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। गुडग़ांव की अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब ये पुलिस को देखना है कि वह सपना को कब गिरफ्तार करती है।

जरूर पढ़ें – डांसर और सिंगर सपना चौधरी का 6 पेज का सुसाइड नोट, चौंकाने वाले खुलासे


गौरतलब है कि सपना चौधरी ने फेसबुक पर कमेंट्स से तंग होकर गत 4 सितंबर को जहर खा लिया था। उनकी जान तो बच गई, लेकिन कई दिनों तक वे आईसीयू में रहीं। होश आने के बाद पुलिस ने उनसे बातचीत की तो उन्होंने पूरे मामले से वाकिफ कराया। मामला 17 फरवरी को गुडग़ांव के गांव चक्करपुर में गाई गई एक रागनी का है। ‘जात-पात सांग बिगड़ग्या’ नामक इस रागिनी के एक बोल को लेकर कई जगहों पर सपना के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करवाए थे।

जरूर पढ़ें – डांसर सपना का ऐलान, कहा- बदन ढककर करती हूं डांस तो अश्लील कैसे हुआ, फिर करूंगी


मामले में हालांकि सपना ने माफी मांग ली थी और उसके बाद लगभग सभी जगहों से उनके खिलाफ केस वापस ले लिए गए थे, लेकिन गुडग़ांव के सेक्टर-29 थाने में दर्ज केस एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एवं सेशन जज बलवंत सिंह की अदालत में विचाराधीन था। इसी मामले में जज ने सपना की जमानत याचिका खारिज की दी है और अब वे कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना ने 12 साल की उम्र में पिता को खोने के बाद अपने संघर्ष के दम पर परिवार को पाला। उन्हें उनके पहने गाने ‘सॉलिड बॉडी रे…’ ने ही सुपरस्टार बना दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो