scriptशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर एक ही परिवार के छह लोगों की मौत | Six persons have died after being hit by the running shatabdi express | Patrika News

शताब्दी एक्सप्रेस से कटकर एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

Published: Aug 07, 2015 10:53:00 pm

मालदा जिले में न्यू जलपाईगुड़ी- हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस के नीचे आकर कुचल जाने से दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई।

Six died hit by train

Six died hit by train

मालदा। मालदा जिले में न्यू जलपाईगुड़ी- हावड़ा शताब्दी एक्सप्रेस के नीचे आकर कुचल जाने से शुक्रवार को दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। एक ही परिवार के सात लोग रेलवे क्रॉसिंग से पटरी पार करने की कोशिश कर रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हो गया। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। हदसे के वक्त सिग्नल रेड था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रसून्न बंदोपाध्याय ने बताया कि हादसे की शिकार हुए सभी लोग सुबह करीब सात बजे पटरी पार कर रहे थे और इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए। उन्होंने बताया कि यह हादसा जिला मुख्यालाय से करीब 90 किलोमीटर दूर हरिश्चंद्रपुर पुलिस थाना क्षेत्र में बड़ोदुआरी के निकट हुआ। ये सभी हरीशचंद्रपुर स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग पर शताब्दी एक्सप्रेस के नीचे आए गए। अधिकारियों के मुताबिक एक ही परिवार के सात लोग रेलवे क्रॉसिंग से पटरी पार करने की कोशिश कर रहे थे, उसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि इन 5 लोगों के साथ मौजूद छठा व्यक्ति हरिश्चंद्रपुर पुलिस थाना क्षेत्र के लोतोरा गांव का निवासी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो