scriptसोनिया, राहुल और औवेसी को योग दिवस का न्यौता : रामदेव | Sonia, Rahul and Owaisi will be invited for international yoga day : Ramdev | Patrika News

सोनिया, राहुल और औवेसी को योग दिवस का न्यौता : रामदेव

Published: May 05, 2016 11:36:00 pm

बाबा रामदेव के मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार तिजारेवाला ने गुरुवार को बातचीत में कहा कि स्वास्थ्य सभी के लिए जरूरी है

 baba ramdev

baba ramdev

नई दिल्ली। योगगुरू बाबा रामदेव अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी को न्यौता भेजेंगे। बाबा रामदेव के मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार तिजारेवाला ने गुरुवार को बातचीत में कहा कि स्वास्थ्य सभी के लिए जरूरी है। इसमें मजहब और राजनीति का कोई सवाल ही नहीं है।

तिजारेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और औवेसी के अलावा समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत अन्य सभी नेताओं को भी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में शामिल होने का निमंत्रण भेजा जाएगा। गौरतलब है कि योगगुरू ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव को भी योग दिवस का न्यौता दिया था।

बाबा रामदेव ने चार अप्रेल को रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान औवेसी का नाम लिए बिना भड़काऊ और विवादित बयान दिया था। बयान में बाबा रामदेव ने कहा था कुछ लोग कहते है सिर भी काट दो तो भी भारत माता की जय नहीं बोलूंगा, उन्हें यह नहीं पता है कि अगर कानून से हाथ बंधे नहीं होते तो लाखों सिर धड़ से अलग कर देते। तिजारेवाला ने कहा कि मजहब और राजनीति के पार हर किसी के द्वार पर योग दिवस का न्यौता भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो