scriptउरी हमले को लेकर कैंडल मार्च में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी | Stone pelting during candle march in Delhi | Patrika News
विविध भारत

उरी हमले को लेकर कैंडल मार्च में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी

उरी आतंकी हमले को लेकर निकाले गए कैंडल मार्च में दो
गुटों के बीच पत्थरबाजी हो गई। मार्च के दौरान एक
गुट ने पत्थरबाजी की।

Sep 26, 2016 / 11:04 am

पवन राणा

Candle March

Candle March

नई दिल्ली। उरी आतंकी हमले को लेकर रविवार रात को निकाले गए एक कैंडल मार्च में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी हो गई। बताया जाता है कि कैंडल मार्च के दौरान एक गुट ने पत्थरबाजी की शुरूआत की।

कैंडल मार्च के दौरान हुई पत्थरबाजी में कम से कम 4-5 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी को पत्थर सिर में लगे हैं। कैंडल मार्च जहांगीरपुरी में आयोजित किया गया था। पत्थरबाजी की सूचना पर जहांगीरपरी थाने की पुलिस और डीसीपी फौरन घटनास्थल पहुंचे।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में 12वीं ब्रिगेड के मुख्यालय में हुए आतंकवादी हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे। उरी हमले में करीब पांच घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादी भी मारे गए। आतंकवादियों के हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे और 25 से ज्यादा घायल हो गए थे। घायलों को बदामी बाग छावनी इलाके में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उरी सेक्टर में सेना के शिविर पर यह दूसरा बड़ा फिदायीन हमला है। छह दिसंबर 2014 को मोहरा में सेना मुख्यालय पर हुए फिदायीन हमले में लेफ्टिनेंट कर्नल समेत आठ जवान और तीन पुलिसकर्मी भी शहीद हो गए थे। साथ ही छह आतंकवादी भी मारे गए थे। सीमा सुरक्षा बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हाल ही में बताया था कि करीब 200 प्रशिक्षित आतंकवादी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से नियंत्रण रेखा पार कर इस ओर घुसने की फिराक में है। उन्होंने बताया कि नियंत्रण रेखा पर तैनात जवान हाई अलर्ट पर है और घुसपैठ को नाकाम करने के लिए वे लगातार गश्त कर रहे हैं।

Home / Miscellenous India / उरी हमले को लेकर कैंडल मार्च में दो गुटों के बीच पत्थरबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो