scriptबिहार में भाजपा सरकार बनीं तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे : सुशील मोदी | Sushil Modi says, BJP government will ban cow's beef in bihar | Patrika News

बिहार में भाजपा सरकार बनीं तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे : सुशील मोदी

Published: Oct 05, 2015 01:15:00 pm

वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा, “बिहार में भाजपा की सरकार बनीं तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे”

Sushil Modi

Sushil Modi

पटना/नई दिल्ली। नोएडा के बिसाहड़ा गांव में 29 सितंबर की रात भीड़ के द्वारा मुहम्मद अखलाक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले की गूंज बिहार तक पहुंच गई है। मीट बैन को लेकर पहले से ही गरमाई सियासत में “गोमांस” ने आग में घी डालने का काम किया है। पहले लालू यादव ने गोमांस पर बयान दिया था और अब बिहार में भाजपा खुलकर इसके बैन पर बयान देने लगी है।

वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा, “बिहार में भाजपा की सरकार बनीं तो गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे।” हालांकि बिहार में पहले से ही गोहत्या पर प्रतिबंध लगा है। लेकिन, भाजपा नेताओं का कहना है कि सरकार इस कानून को ठीक से लागू नहीं होने देती।

सुशील मोदी ने टि्वटर पर लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीमा पर तस्करी रोककर हजारों गायों को कटने से बचाया है। बिहार में भाजपा की सरकार बनीं तो हम गोहत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे। भाजपा गोवंश की रक्षा कर गोपालकों का जीवन उन्नत बनाएगी।

इस बीच लालू पर भी उन्होंने निशाना साधा है। सुशील मोदी के अनुसार लालू प्रसाद कहते है कि गोमांस वाली बात शैतान ने उनके मुंह से बुलवाई थी, अभी से उन पर शैतान हावी हो गया तो आगे जाने क्या होगा।

“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो