scriptअपने जैसे गेटअप में दिखी बच्ची, सुषमा ने कहाः आई लव योर जैकेट | Sushma Swaraj Tweets Love Your Jacket To Her Miniature Replica | Patrika News

अपने जैसे गेटअप में दिखी बच्ची, सुषमा ने कहाः आई लव योर जैकेट

Published: Aug 14, 2016 02:43:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

सुषमा स्वराज ट्विटर पर देश की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली वुमन लीडर हैं, उन्हें 55..8 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं

Sushma-Swaraj-Tweets

Sushma-Swaraj-Tweets

नई दिल्ली। एक पिता ने अपनी बेटी की एक प्यारी तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग भी कर दिया। खास बात यह है कि सुषमा की तरफ से इसका जवाब भी आया। उन्होंने लिखा कि ओह! आई लव योर जैकेट। दरअसल दिल्ली के रहने वाले राजेश शर्मा की बेटी ने फैंसी ड्रेस कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया था। इसमें बच्ची ने सुषमा स्वराज के जैसी जैकेट और स्कार्फ पहना था। बता दें कि सुषमा स्वराज ट्विटर पर देश की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली वुमन लीडर हैं। उन्हें 55..8 लाख यूजर्स फॉलो करते हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आइए जानते हैं सुषमा के दिलचस्प ट्वीट।




घर में साथ हैं संसद में नहीं
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुषमा स्वराज ने अपने पति स्वराज कौशल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। सुषमा ने लिखा था कि आज कई सालों बाद स्वराज से संसद के गेट पर अचानक मुलाकात हुई। इस पर एक यूजर ने पूछा कि क्या आप दोनों अब साथ नहीं हैं। इसके जवाब में सुषमा ने लिखा कि 1998-2004 तक वो राज्यसभा सदस्य थे, मैं लोकसभा में थी। मैं 2000 में राज्यसभा आई। वहां हम दोनों 2004 तक साथ रहे। घर में साथ हैं, संसद में नहीं हैं।




अमरीकी वेबसाइट हफिंग्टन पोस्ट ने कहा था मेरे पास सुषमा है
बता दें कि कुछ दिनों पहले डिजिटल मीडिया हाउस हफिंग्टन पोस्ट ने स्वराज को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बराबर मानाऔर उनकी फिल्म के एक मशहूर डायलॉग को बदलकर मेरे पास सुषमा है, के जरिए भारतीयों का उनके प्रति प्यार दिखाया है। हफिंग्टन पोस्ट ने कहा कि स्वराज की सोशल मीडिया पर बढ़ती लोकप्रियता विदेशों में मुश्किल हालातों में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए गुहार लगाने पर उनकी मुस्तैदी का परिणाम है। वह पासपोर्ट से जुड़ी छोटी समस्याओं को हल करने में भी संकोच नहीं करती तथा उनके ट्वीट एवं टिप्पणियां काफी समझदार होती हैं।

ट्वीट एवं टिप्पणियां होती है काफी समझदार
वहीं कुछ समय पहले एक लड़की ने लिखा था कि सुषमा स्वराज बहुत क्यूट हैं। काश उनका एक बेटा होता तो मैं उसकी मां के लिए पूरी दुनिया छोड़ देती। इस पर स्वराज ने जवाब देते हुए कहा, यह बहुत मजेदार है। स्वराज ने विदेशी लड़की से शादी करने वाले एक हरियाणवी लड़के की सोशल मीडिया पर वीजा अपील पर भी जवाब दिया था।

sushma swaraj twitter

लड़के ने विमान में अकेले बैठे हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी और दूसरी सीट पर उसकी पत्नी की तस्वीर लगी हुई थी। इस पर विदेश मंत्री ने कहा था, अपनी पत्नी से मुझसे संपर्क करने के लिए कहो। मैं सुनिश्चित करुंगी कि वह अगली सीट पर आपके साथ बैठे।




बता दें कि तमिलनाडु निवासी बाबू ने बाबू ने ट्विटर पर अपनी कार की तस्वीरों की फोटो डालते हुए सुषमा को ट्वीट करते हुए लिखा था मेरी नई कार फोक्सवैगन जेटा को सड़क पर चलाने से डर लग रहा है। उसमें से घना सफेद धुआं निकल रहा है। इसके कुछ ही मिनट बाद सुषमा ने बाबू को जवाब दिया, मैं आपसे माफी मांगती हूं, आप अपनी गाड़ी वर्कशॉप ले जाईए।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो